भारतीय स्किन टोन के लिए ये हैं बेस्ट Nail Paint शेड्स

कई लोगों के लिए सबसे बड़ी समस्या ये होती है कि वो अपनी स्किन टोन के हिसाब से उन्हें प्रोडक्ट्स चुनने में काफी परेशानी होती है. ऐसे में चाहें लिपस्टिक हो चाहें नेल पॉलिश हो या फिर ब्लश हो ये सारे प्रोडक्ट्स कई बार स्किन के हिसाब से गलत आ जाते हैं. अगर ऑनलाइन शॉपिंग कर रही हों तब तो और भी बुरा. ऐसे में अगर आप चाहती हैं कि आप अपने लिए बेस्ट और लेटेस्ट नेलपेंट शेड्स देखें तों चलिए आज आपको ऐसे ही नेलपेंट शेड्स के बारे में बताते हैं- 

1. Maybelline New York Passionate Plum 

ये शेड मेरा इस्तेमाल किया हुआ है और यकीन मानिए इंडियन स्किन टोन के हिसाब से एकदम परफेक्ट साबित हो सकता है. अगर आपने अपने लिए ऐसी नेलपेंट चुननी है जिसका रंग काफी दिनों तक चले और साथ ही साथ वो हाथों पर सुंदर भी लगे तो ये आपका फेवरेट शेड हो सकता है. प्लम शेड लिपस्टिक और नेल पॉलिश दोनों में ही अच्छा साबित होगा. ये डार्क से लेकर लाइट तक सभी स्किन टोन पर चल सकता है. वैसे तो इसकी कीमत 150 रुपए है पर आप इसे 130 रुपए में यहां से खरीद सकती हैं.

2. Nykaa Gold Rush Nail Lacquer 

ये वाली नेलपेंट सिर्फ पार्टी के लिए ही नहीं है. भले ही ये थोड़ा चमकने वाला रंग लग रहा हो, लेकिन इस नेल पेंट की खासियत यही है कि ये आपको लगभग हर मौके पर अच्छी लगेगी. इस नेल पेंट की सुपर शाइनी फिनिश आपको अच्छी लगेगी. कंपनी का दावा है कि ये आपके नाखूनों का ख्याल रखेगी. तो अगर आप कोई नया कलर ट्राई करना चाहती हैं तो इसे ट्राई करें. ये यकीनन आपको निराश नहीं करेगा. इसे खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.  

3. L´Oreal Paris L´Huile  Rose Ballet 

इसके कई शेड्स उपलब्ध हैं पर मुझे ये शेड अच्छा लगा. ये नॉर्मल से फेयर स्किन टोन तक के लोगों पर अच्छा लगेगा. इसका कलर पिग्मेंट काफी अच्छा है और आप परफेक्ट फिनिश के साथ इसे लेंगे. इस नेल पेंट में 400 ब्रिसल वाला ब्रश है जो बहुत ही अच्छी फिनिश देता है. इसे खरीदने के लिए आप यहां क्लिक कर सकती हैं.   

4. Kiko Milano Rouge Noir 

अगर आप एक ऐसा नेल पेंट शेड ढूंढ रही हैं जो जल्दी से सूख जाए और साथ ही कलर भी काफी अच्छा लगे तो आप इस नेल पेंट शेड को चुन सकती हैं. ये काफी स्मूथ टेक्सचर वाला नेलपेंट है और ये कुछ ही सेकंड में कलर को सेट कर देता है. जिस शेड की यहां बात हो रही है वो काफी ब्राइट है और हर स्किन टोन पर सूट करता है. आपके नाखून बिलकुल पार्लर वाले मैनिक्योर जैसे लगेंगे. ये सुपर शाइन फिनिश देता है. इसे खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.  

5. Lakmé Absolute Gel Stylist Nail Color, Tomato Tango

परफेक्ट टमाटर जैसा लाल रंग अगर आपको लेना है तो आप इस शेड को लीजिए. ये खास मौकों के लिए बहुत अच्छा लग सकता है. इसके दो कोट आपको बेहतरीन फिनिश देंगे. साथ ही साथ, इस जेल नेल कलर की खासियत ये है कि ये आपको शिमर इफेक्ट देता है. यानी आप अपने हाथों को बिलकुल परफेक्ट लुक दे सकती हैं. इसे खरीदने के लिए यहां क्लिक करें  

6. Nykaa Mirror Chrome Nail Lacquer 

जैसा कि इसका नाम बता रहा है ये कलेक्शन काफी शाइन करता है. नाइका की इस रेंज में कई सारे शेड्स शामिल हैं. ये बिलकुल स्टील फिनिश देता है आपके नाखूनों में. अगर आपको फैशन काफी पसंद है और आप नेलपेंट अलग-अलग ट्राई करना चाहती हैं तो आप इसे ट्राई करें. ये आपको निराश नहीं करेगा. इसे खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.  

7. Faces Hi Shine Nail Enamel, Jiggle  

अगर आपको रोज़मर्रा के लिए कोई न्यूड सा शेड चाहिए तो इस शेड को ट्राई करें. ये बिलकुल भी निराश नहीं करेगा. इसी के साथ ये शेड फॉर्मल मौकों के लिए भी बहुत अच्छा है. इसे आप यहां से खरीद सकती हैं.  

8. Elle 18 Nail Pops Nail Polish - 127

अगर कोई सस्ती सी नेल पेंट चाहिए जिसका रंग और असर दोनों अच्छा हो तो आप Elle 18 की नेल पेंट चुनें.  

ये रंग काफी वाइब्रेंट है और हल्का प्लम शेड देता है. आप अपने हिसाब से चुन सकती हैं और इसके कई शेड्स खरीद सकती हैं. इसे खरीदने के लिए यहां क्लिक करें.  

Web Title : HERE ARE THE BEST NAIL PAINT SHADES FOR INDIAN SKIN TONE

Post Tags: