भारत बंद के दौरान गोलीबारी, एक ने तोडा दम एक घायल

मुजफ्फरपुर: विपक्षी दलों के भारत बंद का उत्तर बिहार में व्यापक प्रभाव देखने को मिला. शहर में जहां बंद के दौरान गोलीबारी में एक युवक घायल हो गया. वहीं रास्ता रोके जाने के कारण एक मरीज ने दम तोड़ दिया.

पश्चिम चंपारण के बगहा से मारपीट की सूचना मिली है. बंद समर्थकों ने समस्तीपुर में डीएमयू व दरभंगा में बिहार संपर्क क्रांति व कमलागंगा इंटर सिटी के परिचालन को बाधित किया. मधुबनी में शहीद एक्सप्रेस व सीतामढ़ी में दरभंगा जाने वाली सवारी गाड़ी को भी रोका गया.

शहर के अहियापुर स्थित रामू ठाकुर गली में गोलीबारी की घटना हुई. इसमें एक युवक घायल हो गया है. घटना को लेकर अहियापुर में तनाव है. पुलिस घटना की जाच कर रही. जख्मी युवक प्रकाश चौधरी (20) दरभंगा बिशनपुर पटोरी का रहने वाला है. वह एक रिश्तेदार के यहा श्राद्ध कर्म में भाग लेने अहियापुर आया था. वहीं बंद के दौरान जाम में फंसकर एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया.  

बताया गया कि बोचहा बाजितपुर के लक्ष्मण ठाकुर (55) को घरवाले ऑटो से मेडिकल ले जा रहे थे. पहले भुतही चौक पर उनको घेरा गया. यहा से किसी तरह बंद समर्थकों को समझाकर आगे बढ़े. मगर, गरहा चौक पर बंद समर्थकों ने ऑटो में सवार लोगों को रास्ता देने के बजाय पीटा. इस कारण लक्ष्मण ठाकुर की मौत हो गई. यह जानकारी मृतक के भतीजा मनोज ठाकुर ने दी.  

इससे पहले बंद को लेकर आज सुबह से काग्रेस, राजद, वामदल समेत सभी विपक्षी दलों के नेता व कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए. शहर से लेकर गाव तक सड़कों पर परिचालन बंद कर दिया. दुकानें भी नहीं खुलीं. कुछ खुलीं भी तो उसे जबरदस्ती बंद करा दिया गया. सुबह साढ़े नौ बजे के बाद ट्रेनों को भी रोका गया.

Web Title : INDIA CLOSED BY FIRING DURING SHUTDOWN, ONE GASPED