सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव को बताया बच्चा, लालू को भी लिया आड़े हाथ

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला है. मंगलवार को राजधानी पटना में मीडिया से बातचीत के दौरान सम्राट चौधरी ने कहा कि तेजस्वी यादव अभी बच्चे हैं, उन पर क्या बोले.. . उन्हें अभी गिनती सिखानी पड़ेगी. बता दें कि 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास रैली में तेजस्वी ने सम्राट चौधरी पर जमकर हमला बोला था. तेजस्वी ने कहा था कि पिछले 14 साल से सम्राट चौधरी चुनाव नहीं लड़े हैं. लड़े हैं तो राजद से जीते हैं. सम्राट चौधरी 5-5 साल में पार्टी बदलते हैं. अब सम्राट चौधरी ने भी तेजस्वी पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी की जितनी उम्र नहीं है, उससे कहीं ज्यादा हम सदन में रह चुके हैं.  

सम्राट चौधरी ने इस दौरान आरजेडी प्रमुख लालू यादव को भी आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि ये पूर्ण रूप से दिखता है कि लालू जी को अपनी पत्नी, बेटों और बेटियों की चिंता है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूरे देश की चिंता है. मोदी जी ने पूरे देश को अपना परिवार माना है. डिप्टी सीएम ने कहा कि एक तरफ व्यक्तिवादी पार्टी है तो दूसरे तरफ प्रधानमंत्री जी को समाज की चिंता है, ये बड़ा फर्क है.

क्या कहा था लालू ने?
पटना के गांधी मैदान में 3 मार्च को एक रैली के दौरान लालू यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना परिवार नहीं होने को लेकर कटाक्ष किया था. लालू ने कहा था कि अगर नरेन्द्र मोदी के पास अपना परिवार नहीं है तो हम क्या कर सकते हैं. वह राम मंदिर के बारे में डींगें मारते रहते हैं. वह सच्चे हिंदू भी नहीं हैं. हिंदू परंपरा में बेटे को अपने

Web Title : SAMRAT CHAUDHARY CALLS TEJASHWI YADAV A CHILD, ALSO SLAMS LALU

Post Tags: