वरिष्ठ भाजपा नेता ओम कुमार सिंह ने नागरिकता संशोधन अधिनियम पर किया जागरूक

पटना : नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में सोनपुर विधानसभा क्षेत्र में जन जागरूकता अभियान चला रहे हैं वरिष्ठ भाजपा नेता सह अधिवक्ता ओम कुमार सिंह आज सोनपुर के विभिन्न इलाकों में घूम-घूम कर जन समुदाय को नागरिकता संशोधन अधिनियम के बारे में बताया.

उन्होंने कहा कि यह अधिनियम लोगों को नागरिकता देने के लिए है न कि किसी के नागरिकता को छीनने के लिए, साथी साथ 16 जनवरी को वैशाली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली में आने के लिए लोगों को उन्होंने न्योता भी दिया. उनके साथ सोनपुर के सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता भी जागरूकता अभियान में शामिल हुए.

इस अभियान में सोनपुर नगर भाजपा अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह उर्फ बबलू सिंह अजय सिंह अधिवक्ता राजेश कुमार राज राकेश कुमार रजक गौतम कुमार नरेश सिंह राकेश सिंह संजय सिंह गौतम सिंह मोहम्मद रिजवान सुनील दुबे दुर्गादास शत्रुघ्न सिंह चंद्रवंशी नंदन राम अनवर अली धनंजय सिंह प्रमुख थे.

इस अवसर पर ओम कुमार सिंह ने बताया कि सोनपुर विधानसभा क्षेत्र में बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को नागरिकता संशोधन अधिनियम के बारे में जागरूक कर आम मतदाताओं को बताया जा रहा है. जो लोग भ्रम फैला रहे हैं उन्हें मुंहतोड़ जवाब देना है साथ ही साथ 16 जनवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी के वैशाली में प्रस्तावित रैली को सफल बनाने के लिए भी सोनपुर विधानसभा क्षेत्र में जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है यहां से हजारों की तादाद में कार्यकर्ता रैली में शामिल होंगे

Web Title : SENIOR BJP LEADER OM KUMAR SINGH MADE AWARE OF CITIZENSHIP AMENDMENT ACT

Post Tags: