तेजस्वी ने मांझी को दिलाया याद- कॉर्डिनेशन कमिटी थी तभी तो आपके बेटे को MLC बनाया

पटना: कोरोना वायरस को लेकर जहां एक ओर बिहार में राज्य सरकार ने एडवाइजरी जारी कर दी है. सभी सार्वजनिक जगहों पर जुटान न हो, इसलिए उन्हें 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है. अब बुधवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि वह कोरोना के प्रकोप की वजह से अपनी बेरोजगारी यात्रा रद्द कर रहे हैं.

वहीं, तेजस्वी यादव ने अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जीतन राम मांझी पर भी तंज कसा. मांझी और नीतीश की मुलाकात और महागठबंधन में कोऑर्डिनेशन कमेटी के नहीं होने के आरोप पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि कॉर्डिनेशन कमिटी थी तभी तो मांझी जी के बेटे को एमएलसी बनाया.

उन्होंने साफ-साफ कहा कि अगर कॉर्डिनेशन कमिटी पर सवाल पूछा जा रहा है तो मैं कहना चाहूंगा कि बार-बार कॉर्डिनेशन कमिटी की बात होती है, लेकिन कॉर्डिनेशन कमिटी थी तभी तो हमने जीतन राम मांझी के बेटे को टिकट दिया और एमएलसी बनाया.

साथ ही उन्होंने कहा कि आरजेडी ने अपने कोटे से उनके बेटे को एमएलसी बनाया. उन्हें एनडीए में कितना टिकट मिल रहा था. महागठबंधन में सभी दलों का सम्मान आरजेडी करती है. एक विधानसभा का और तीन लोकसभा का टिकट हमने दिया वहीं, एनडीए कितना दे रही थी? अगर सवाल पूछे जाएं तो उनके याद करना चाहिए कि इसी आरजेडी ने अपने कोटे से उनके बेटे को एमएलसी बनाया.

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस तेजस्वी ने बिहार सरकार से लिखित में 18 सवालों की एक सूची तैयार कर उन्हें सौंपा है और उसका जवाब मांगा है. उन्होंने कहा कि यह कुछ ऐसे सवाल हैं जो बिहार में बेरोजगारी के लिहाज से काफी अहम हैं. उन्होंने नीतीश सरकार को आगाह करते हुए कहा कि उन्होंने पहले भी कई सवाल पूछे थे, लेकिन सरकार ने उनका जवाब नहीं दिया है. यह दर्शाता है कि राज्य सरकार बेरोजगारी के प्रति गंभीर नहीं है.


Web Title : STUNNING REMINDED MANJHI THAT THE COORDINATION COMMITTEE WAS ONLY THEN YOUR SON WAS MADE MLC

Post Tags: