तेजस्वी ने जनसभा को किया संबोधित, कहा छवि बिगड़ने के रचा गया है कुचक्र

मुजफ्फरपुर : न्याय यात्रा के दौरान विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को मुजफ्फरपुर के बोचहां में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान तेजस्वी ने आरोप लगाया कि सरकार उन्हें जेल में डालने की साजिश रच रही है. उन्होंने कहा कि मेरे कई शुभचिंतकों ने कहा है कि तेजस्वी जी अपने न्याय यात्रा के दौरान सावधान रहिएगा.

तेजस्वी ने कहा कि मुझे अपने शुभचिंतक ने कहा कि आप न्याय यात्रा के दौरान विभिन्न जिलों में जा रहे हैं और वहां से सरकारी सर्किट हाउस में रुक रहे हैं. सर्किट हाउस में आपके खाने-पीने के सामान में शराब या कोई केमिकल मिलाया जा सकता है और आपको पकड़कर जेल में डाला जा सकता है. आप सावधान रहिएगा.

इस दौरान तेजस्वी ने कहा कि हमारी न्याय यात्रा से नीतीश कुमार घबरा गए हैं. गौरतलब है कि इससे पहले तेजस्वी ने आरोप लगाया था कि सरकार मेरा फोन टेप करा रही है. मेरी जासूसी कराई जा रही है.

वहीं, तेजस्वी ने ट्वीट किया है कि फोन टैपिंग के बाद अब सर्किट हाउस में मेरे ठहरने के दौरान खाने-पीने की चीजों में नशीले और विषैले पदार्थ मिलाने की कोशिश की जा रही है. सभास्थल तक पीछा कर मेरी जासूसी करवाई जा रही है. छवि बिगाड़ने और जानमाल का नुकसान पहुंचाने का कुचक्र रचा जा रहा है.

Web Title : STUNNINGLY ADDRESSED TO CIVIC, THE ADDED IMAGE HAS BEEN COMPOSED OF IMPAIRMENT VICIOUS