सुशील मोदी ने लालू प्रसाद पर कसा तंज, कहा बिहारी प्रतिभा का कर रहे हैं अपमान

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि बिहार के युवा IAS, IPS, IIT और अन्य प्रतिष्ठित परीक्षाओं में शानदार प्रदर्शन करते हैं, जबकि लाठी में तेल पिलाना सिखाने वाले लालू प्रसाद मिडिल-पास लोगों को सिपाही बनवाने की बात कर बिहारी प्रतिभा का अपमान कर रहे हैं. लालू प्रसाद यादव ने एक जनसभा में ऐलान किया था कि अगर उनकी सरकार बिहार में आयेगी तो वो सातवीं पास को बिहार पुलिस में सिपाही के पद पर भर्ती करेंगे. अभी सिपाही भर्ती की योग्यता मैट्रिक है.

सुशील कुमार मोदी ने तंज कसते हुए ट्वीट किया कि लालू प्रसाद यादव मिडिल पास को उपमुख्यमंत्री बनवा कर पहले ही बिहार को शर्मसार कर चुके हैं. पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की योग्यता 9वीं फेल की है. मोदी ने आगे कहा कि करोड़ों रुपए की बेनामी संपत्ति बनाने के कारण लालू प्रसाद से लोगों का मोहभंग हो रहा है. भ्रष्टाचार के कारण उनके परिवार को सत्ता से बेदखल होना पड़ा. हताश कार्यकर्ताओं को जोड़े रखने के लिए वे बस रैलियां ही कर सकते हैं.

उन्होंने कहा कि  सन 1961 से 2005 तक 44 साल की लंबी राजनीतिक अस्थिरता के चलते बिहार का विकास बुरी तरह बाधित हुआ. कोई बड़ा निवेश नहीं हुआ और सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों की हालत भी पतली हो गई. एनडीए सरकार सड़क-पुल और बिजली जैसे क्षेत्रों में भारी निवेश कर तस्वीर बदलने में लगी है. बंद पड़े बरौनी खाद कारखाने से 2020 तक उत्पादन शुरू हो जाएगा. राज्य सरकार की नीति-नीयत और कार्यसंस्कृति बदलने से खुशहाली आती है.


Web Title : SUSHIL MODI HUMILIATED LALU PRASAD