ACB ने तेज की करवाई,एक डॉक्टर,इंजिनियर, SDO का पेशकार और बिजली कर्मचारी घूस लेते गिरफ्तार

गढ़वा : एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने बुधवार की सुबह एक डॉक्टर, एक इंजीनियर, एसडीओ के पेशकार और एक बिजली विभाग के कर्मचारी को घूस लेते अरेस्ट कर लिया. गिरफ्तारी गढ़वा जिले के नगर उंटारी, भवनाथपुर, दुमका और बोकारो के चास से हुई. एसीबी के एसपी ने बताया कि इंजीनियर राजीव रंजन, डॉ. एके सिंह, एसडीओ के पेशकार दिलीप साव और बिजली विभाग के कर्मचारी प्रकाश सिंह को घूस लेते अरेस्ट किया गया है. चारों को एसीबी की स्पेशल कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया.

एसीबी के एसपी सुदर्शन मंडल ने बताया कि इंजीनियर राजीव कुमार नगरऊंटारी में पोस्टेड है. वो बकरी शेड निर्माण के भुगतान के बदले में दो हजार रुपए घूस ले रहा था. उसे उसके घर से अरेस्ट किया गया.

वहीं डॉक्टर आशुतोष कुमार सिंह इंज्यूरी रिपोर्ट बनाने के लिए पांच हजार रुपए घूस की रकम ले रहे थे. उन्हें भी उनके घर से ही घूस लेते रंगे हाथों अरेस्ट किया गया. डॉक्टर के बारे में घूस लेने की पहले भी शिकायतें मिली थीं.

दुमका में बिजली विभाग का कर्मचारी प्रकाश सिंह पांच हजार रुपए घूस लेते अरेस्ट किया गया. कर्मचारी रानीश्वर के एक बिजली मिस्त्री से घूस की रकम ले रहा था. घटना नगर थाना क्षेत्र की है.

बोकारो के चास एसडीओ के पेशकर दिलीप साव को एसीबी की टीम ने दस हजार रुपए घूस लेते अरेस्ट कर लिया. पेशकार बंधगोड़ा निवासी और बिल्डर गोउरचंद्र महथा से काम के बदले घूस की रकम ले रहा था.


Web Title : ACB ARRESTED DOCTOR,ENGINEER TAKING BRIBE

Post Tags:

Gadhwa ACB