ज्वेलरी और मोबाईल शॉप में चोरी का फरार आरोपी यूपी से गिरफ्तार?

बालाघाट. 3 जनवरी की सुबह गुजरी बाजार स्थित रोशन ज्वेलर्स और उसके ठीक तीन बाद 6 जनवरी को कच्छी मोहल्ला स्थित सौराष्ट्र मोबाईल शॉप में हुई चोरी के तीन आरोपियों सहित चोरी का माल छिपाने के मामले मंे आरोपी के पिता सहित चार लोगो को गिरफ्तार करने वाली कोतवाली पुलिस ने इस मामले के फरार आरोपी विपुल को यूपी से गिरफ्तार कर लिया है. सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार पुलिस उसे यूपी से लेकर बालाघाट के लिए रवाना हो गई है.

गौरतलब हो कि शहर में एक ज्वेलर्स सहित मोबाईल शॉप पूर्व में वारासिवनी थाना अंतर्गत गर्रा स्थित ज्वेलर्स शॉप में हुई चोरी मामले में कोतवाली पुलिस ने गत दिनों तीन आरोपी सहित चोरी के आरोपी के पिता को चोरी का माल छिपाने के मामले में गिरफ्तार किया था. जिसमें एक आरोपी फरार था. जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी. जिसके यूपी में कहीं छिपा होने की जानकारी के बाद बालाघाट कोतवाली से गये दो उपनिरीक्षकों की टीम ने उसे यूपी से गिरफ्तार कर लिया है, सूत्रों की मानें तो उसे लेकर पुलिस बालाघाट लाने, यूपी से रवाना हो गई है. पुलिस सूत्रों की मानें तो पकड़ाये गये आरोपी विपुल से भी पुलिस ने कुछ चोरी का माल और मोबाईल बरामद किया है.  

यूपी से फरार आरोपी को लेकर आज दोपहर या शाम तक कोतवाली पुलिस बालाघाट पहुंच सकती है. इससे पूर्व पुलिस ने तीन आरोपी भरवेली थाना अंतर्गत आगरवाड़ा निवासी 18 वर्षीय आयुष पिता राजेन्द्र राणा, देवटोला निवासी 21 वर्षीय निखिल पिता रामलाल वर्मा और नैनपुर थाना अंतर्गत नैनपुर छोटी खैरमाई निवासी अनवर पिता अब्दुल करीम के कब्जे से दोनो ही ज्वेलर्स और मोबाईल शॉप में की गई चोरी में सोने, चांदी की ज्वेलरी, मोबाईल और लैपटॉप सहित चोरी करने में उपयोग लाई गई मोटर सायकिल और तालो को तोड़ने के लिए उपयोग की गई सब्बल बरामद की गई है. वहीं चोरी के एक आरोपी आयुष राणा के पिता राजेन्द्र राणाा को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसके द्वारा चोरी के माल को छिपाया गया था.  


Web Title : ABSCONDING ACCUSED OF THEFT IN JEWELLERY AND MOBILE SHOP ARRESTED FROM UP?