आनंदम उत्सव बालाघाट को दे रहा नई पहचान-राजा सोनी, सांस्कृतिक कार्यक्रमो में प्रतिभाओं ने दिखाई प्रतिभा

बालाघाट. 29 नवंबर से प्रारंभ रोटरी क्लब ऑफ बालाघाट टाईगर्स के 10 दिवसीय आनंदम उत्सव में गत 3 दिसंबर को आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम मंे बतौर मुख्य अतिथि बीटीव्ही डायरेक्टर राजा सोनी उपस्थित थे. जहां अतिथि देवो भवः परंपरा के तहत रोटरी क्लब ऑफ बालाघाट टाईगर्स के अध्यक्ष रोटे. विजय अग्रवाल, सचिव लोकमान कौशल, मेला चेयरमेन देवेन्द्रसिंह चंदेल, को-चेयरमेन भरत छुट्टानी, प्रोजेक्ट डायरेक्टर तपेश असाटी, सांस्कृतिक प्रभारी आशीष मिश्रा, आदित्य पंडित, विशाल मंगलानी, अभिषेक पांडे, इनरव्हील क्लब की महिलाओं सहित अन्य रोटेरियन साथियांे ने स्वागत किया.  

उत्कृष्ट विद्यालय में आयोजित आनंदम उत्सव के सांस्कृतिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीटीव्ही डायरेक्टर एवं जिला कांग्रेस कमेटी कार्यवाहक जिलाध्यक्ष राजा सोनी ने कहा कि रोटरी क्लब ऑफ बालाघाट टाईगर्स का आनंद उत्सव जिले को नई पहचान दे रहा है. एक ही स्थान पर व्यापार, मनोरंजन और फुड का समन्वय लोगों को ना केवल आकर्षिक कर रहा है बल्कि उन्हें अपने पसंदीदा सामग्री के क्रय करने में भी मदद कर रहा है. निश्चित ही बालाघाट के ऐसे आयोजनों से लोगों को परिवार के साथ खुशनुमा समय बिताने का मौका मिलता है. यही नहीं बल्कि जिस तरह से रोटरी क्लब ऑफ बालाघाट टाईगर्स स्कूली छात्र, छात्राओं और मॉडलिंग में अपना कैरियर बनाने वाले युवक, युवतियों को एक बड़ा प्लेटफार्म प्रदान कर रहा है, उससे जिले के प्रतिभावान छात्र, छात्रायें और युवा आगे आ रहे हैं.

गौरतलब हो कि आनंदम उत्सव का आयोजन 29 नवंबर से 8 दिसंबर तक किया गया है. जहां एक ही स्थान व्यापार, मनोरंजन और फुड का आनंद लोग उठा रहे है. व्यापार स्टॉल में ऑटोमोबाईल्स सेक्टर से मारूती, टोयोटा सहित अन्य स्टॉल है. वहीं परिधान, दैनिक दिनचर्या की घरेलु उपयोग की सामग्री सहित अन्य स्टॉल है, जो आनंदम उत्सव में पहुंचने वालों लोगों के आनंद को बढ़ा रहे है.   

इसके अलावा मेले आयोजन के दौरान मिस्टर एंड मिस बालाघाट, बच्चों के फैशन शो, फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता जैसे सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है.  बालाघाट जिले के लोगो को आनंद का अवसर उपलब्ध करवाने के लिए आयोजित आनंद उत्सव में जिले की जनता से ज्यादा से ज्यादा तादाद में आनंदम उत्सव में शामिल होने की अपील रोटरी क्लब ऑफ बालाघाट टाईगर्स के पदाधिकारी एवं सदस्यों ने की है.


Web Title : ANANDAM UTSAV GIVING A NEW IDENTITY TO BALAGHAT RAJA SONI, TALENT SHOWS TALENT IN CULTURAL PROGRAMS