आजादी का अमृत महोत्सव: हर घर तिरंगा गीत यू-ट्यूब पर रिलीज, बालाघाट के दृश्यांे को मिला स्थान

बालाघाट. शहर मुख्यालय से लगे कोसमी के रहने वाले गीतकार शेखर अस्तित्व ने हर घर तिरंगा अभियान अंतर्गत आजादी के अमृत महोत्सव के पावन अवसर पर मां भारती को समर्पित गीत लिखा है, जिसका गायन, यश वर्धन मुंबई ने किया है. जिसका टीजर आज यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है.  

बुधवार को संपूर्ण गीत हर घर तिरंगा यू-ट्यूब पर रिलीज किया. इस गीत में बालाघाट एवं बैहर के हर घर तिरंगा अभियान के वीडियो दृश्य, भी जिला प्रशासन की मांग पर शामिल किये गये हैं.   शेखर फिल्मों एवं सीरियलों में 3000 से अधिक गाने लिख चुके है. फिल्म संजू के गीत कर हर मैदान फतेह से इन्हें पूरे देश मे लोकप्रियता मिली. जिनके आने वाले समय में और भी हिंदी फिल्मों में गीत आने वाले है. बालाघाट के कोसमी में आज भी इनके परिवार के सदस्य निवासरत है.

जिला प्रशासन ने हर घर तिरंगा अभियान के लिए गीत तैयार करने के लिए कहा था, श्री शेखर ने जिले का कर्ज चुकाने की बात कहकर उक्त वीडियो सॉन्ग जिले एवं देश को समर्पित किया है. ज्ञात हो कि उक्त गाने के पोस्टर को फिल्म स्टार हेमामालिनी ने रिलीज किया एवं गाने के प्रोमो को प्रह्लाद पटेल केंद्रीय मंत्री भारत शासन ने रिलीज किया. जो जिले के लिए गौरव की बात है. यह गाना रिलीज होते ही  लोगो मंे लोकप्रिय हो गया है.


Web Title : AZADI KA AMRIT MAHOTSAV: HAR GHAR TIRANGA SONG RELEASED ON YOUTUBE, BALAGHAT SCENES GET A PLACE