सेवा ही संगठन को लेकर भाजपा ने की वर्चुअल-मीटिंग,विधायक बिसेन और सांसद बिसेन ने विपदा में कार्यकर्ताओं से किया समर्पण का आग्रह

बालाघाट. भाजपा प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर भाजपा संगठन के “सेवा ही संगठन” कार्य की कार्ययोजना तैयार करने नगर भाजपा ने वर्चुअल-मीटिंग आयोजित की. जिसमें पूर्व मंत्री व विधायक विधायक गौरीशंकर बिसेन, लोकसभा क्षेत्र बालाघाट के सांसद डॉ. ढालसिंह बिसेन तथा भाजपा नगर अध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर ने अपना मार्गदर्शन देते हुए कोरोना काल में जारी राहत, उपचार और क्रियान्वित गतिविधियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी. इस मीटिंग में भारती पारधी, पूर्व सभापति जनपद पंचायत हेमेन्द्र क्षीरसागर, पूर्व पार्षद श्रीमती सरिता सोनेकर, सिद्धार्थ शेंडे, डॉ. अक्षय कटरे, भारत चौधरी, राजेश लिल्हारे, विक्की पालेवार आदि ने कोरोना मुक्त बालाघाट की अभिकल्पना को लेकर अपने सारगर्भित विचार रखे. इस अवसर पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

आमजन और भाजपा कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए विधायक गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि विपदा काल में हम सब साथ खड़े हैं. सबको सुलभ उपचार मिल सकें इसके लिए हर जरूरी दवाएं और सामग्री आसानी से पीड़ितों को मुहैया करवाने का पूरा हमारी सरकार और जनप्रतिनिधियों के द्वारा जनसहयोग से किया जा रहा है. जिले में जगह-जगह सुविधा युक्त कोविड केयर सेंटर खोले जा रहें हैं. नगर में 200 और लालबर्रा में 50 बेड्स के सेंटर सुचारू रूप से जारी है. जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट और सीटी स्केन मशीन से जनमानस को जल्द राहत मिलने लगेगी. हम किसी भी सुरते हाल में लोगों को इलाज से महरूम नहीं देंगे. वहीं सभी जरूरतमंद लोगों को राशन से अनाज उपलब्ध कराने की योजना सरकार ने लाई है जिसमें दो माह का केन्द्र सरकार की ओर से व तीन माह का राज्य सरकार की ओर से दिया जायेगा जिसमें हम सभी कार्यकर्ताओं को सहयोगी की भूमिका में रहकर जरूरतमंदों को अनाज उपलब्ध कराना है श्री बिसेन ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से आपदा में अपना समर्पण देने का अनुनय करने की अपील करी. ताकि हम सेवा ही संगठन के भाव को जनसेवा में परिलक्षित कर सकें.

जल्द मिलेगी एक और आक्सीजन प्लांट की स्वीकृति-ढालसिह बिसेन

सांसद डॉ. ढालसिंह बिसेन ने कहा कि त्रासदी के दौर में हम सबको मिलजुल कर कार्य करना होगा. हमसे जो बन पड़े वह हम हर हाल में करेंगे. बानगी में सामाजिक जनों, विभिन्न संगठनों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपना अमूल्य सहयोग दिया है. उन्होंने आगे कहा कि महामारी को रोकने के केंद्र और राज्य सरकार भरपूर प्रयास कर रही है. सिलसिले में संसाधन बढ़ाने के लिए संसदीय क्षेत्र की जनता-जनार्दन की समस्या को दृष्टिगत रखते हुए केन्द्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने माईंस के सहयोग से जिले में स्थाई 100 बेड्स बालाघाट एवं 60 बेड सिवनी में आक्सीजन युक्त देने की मंजूरी दी है. जिससे निश्चित ही जिलेवासियों व संसदीय क्षेत्र को लाभ मिलेगा.   हीं उन्होंने बताया की इसी तर्ज पर वनवासी क्षेत्र मलाजखण्ड एवं बैहर में भी मलाजखण्ड ताम्र परियोजना की ओर से भी ऑक्सीजन युक्त बैड के साथ कोविड केयर सेन्टर प्रारंभ किया जायेगा. जिसके लिये उन्होंने एचसीएल के जिम्मेदार अधिकारियों से चर्चा की है. सांसद बिसेन ने इसी तरह एचसीएल मलाजखंड की ओर से जल्द ही मलाजखंड या बैहर में आक्सीजन प्लांट की स्वीकृति मिलेगी.


Web Title : BJP CALLS FOR VIRTUAL MEETING ON SEVA HI SANGATHAN, MLA BISSEN AND MP BISSEN URGE WORKERS TO SURRENDER IN DISASTER