भाजपा नेता गौरव पारधी ने किया कटंगी में कोविड टीकाकरण महाअभियान का शुभारंभ

कटंगी. कोरोना महामारी से निपटने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा टीकाकरण महाअभियान की अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून से शुरुआत की गई. जिसके तहत कोरोना महामारी की तीसरी लहर से निपटने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा 10 दिनों में 50 लाख लोगों को कोरोना टीकाकरण करने का लक्ष्य रखा गया है, जिसके तहत सभी मुख्यालयों में टीकाकरण महा अभियान की शुरुआत की जा रही है. इसी कड़ी में नगर पालिका कटंगी के नवीन स्कूल में नये वेक्सीनेशन सेंटर टीकाकरण महा अभियान की शुरुआत भाजपा नेता और प्रधानमंत्री जन कल्याण प्रकोष्ठ के प्रदेश सदस्य गौरव सिंह पारधी के द्वारा की गई.

इस दौरान टीकाकरण महा अभियान की शुरुआत करने के दौरान भाजपा नेता और प्रधानमंत्री जन कल्याण प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष गौरव सिंह पारधी ने कहा कि प्रदेश की शिवराज सरकार कोरोना महामारी से निपटने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही हैं और 10 दिनों के भीतर पचास लाख लोगों का टीकाकरण करवाने का लक्ष्य रखा गया है जिससे कोरोना की तीसरी लहर का असर प्रदेश में शून्य रह जायेगा. इस दौरान भाजपा नेता गौरवसिंह पारधी ने खुद को वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया और साथ ही दिव्यांग तौशीत को पहला वैक्सीन लगवाया गया और उसे प्रमाण पत्र का वितरण किया गया.

इस दौरान उपस्थित जनों को कोविड वेक्सीनेशन के प्रति जागरूक करने की शपथ दिलाई गई. वेक्सीनेशन महा अभियान कार्यक्रम में नगर पालिका सीएमओ, पूर्व जिला पंचायत सदस्य विक्रम देशमुख, भाजपा मंडल अध्यक्ष मुकेश राहंगडाले, मंडल महामंत्री मुकेश चौकसे, मंडल वैक्सीन प्रभारी संतोष तुरकर, अरुण देशमुख, अवलेश पारधी सहित अन्य लोग उपस्थित थे.


Web Title : BJP LEADER GAURAV PARDHI LAUNCHES COVID VACCINATION MAHAABHIYAN IN KATANGI