सीएम ने की राजकुमार के एक माह के रिपोर्ट कार्ड की सराहना, भोपाल में की घोषित प्रत्याशियों से सीएम ने की वन-टू-वन चर्चा

बालाघाट. लांजी में प्रत्याशी राजकुमार कर्राहे के सोशल मीडिया पेज में सीएम शिवराजसिंह चौहान के साथ भगवान टोपी पहने राजकुमार कर्राहे की तस्वीर के साथ 19 सितंबर को की गई मुलाकात की जानकारी में लिखा गया संदेश-सेना छोटी ही सही, लेकिन जिसका रथ भगवान रूपी जनता हाके, वो कभी हार नही सकता!!! समझने वालो के लिए तीखा कटाक्ष है.  

इस तस्वीर के साथ जो समाचार सामने आया है, उसके अनुसार लांजी में विरोध के बीच केन्द्रीय और प्रदेश नेतृत्व द्वारा घोषित प्रत्याशी के रूप मंे राजकुमार कर्राहे, घोषणा के बाद से लगातार जनसंपर्क मंे जुटे है और विधानसभा क्षेत्र में सतत भ्रमण कर वरिष्ठ और कनिष्ठ भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे है. इस दौरान विगत दिनों उन्होंने लांजी के मां लंजकाई, मां दुर्गा और मां गायत्री मंदिर में पूजा अर्चना कर हजारों कार्यकर्ताओं के साथ रैली भी निकाली थी. यही नहीं बल्कि पार्टी बैठकों से लेकर दो बार से लगातार विधानसभा में हार रही पार्टी को जीताने में वह जी-जान से जुटे है.  सूत्रों की मानें तो गत दिवस प्रदेश के 39 सीटो पर घोषित प्रत्याशियों को सीएम द्वारा भोपाल बुलाया गया था. जिसमें बालाघाट से 19 सितंबर को जिले के बैहर विधानसभा के घोषित प्रत्याशी भगत नेताम और लांजी विधानसभा के घोषित प्रत्याशी राजकुमार कर्राहे सहित अन्य विधानसभा के घोषित प्रत्याशियो से भोपाल आवास में सीएम शिवराजसिंह चौहान ने मुलाकात की और सभी प्रत्याशियों से वन-टू-वन चर्चा कर उनके एक माह का रिपोर्ट कार्ड देखा.  

भाजपा के अंदरूनी सूत्रों की मानें तो लांजी के घोषित प्रत्याशी  राजकुमार कर्राहे के एक माह के रिपोर्ट कार्ड को सीएम ने देखा और राजकुमार के कार्याे की सराहना की. यही नहीं सीएम चौहान ने, प्रत्याशी राजकुमार को आश्वस्त किया है कि जो भी क्षेत्र में परेशानी आ रही है, उन्हें सुलझा लिया जायेगा. जिससे संभावना व्यक्त की जा रही है कि आगामी 2 अक्टूबर को सीएम शिवराजसिंह चौहान के संभावित बालाघाट आगमन पर लांजी में प्रत्याशी की घोषणा का महासंग्राम का कोई निर्णायक पटाक्षेप हो सकता है. चूंकि चुनाव की आचार संहिता को अब ज्यादा समय नही है, ऐसे में जिले की लांजी विधानसभा में विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. पूर्व विधायक रमेश भटेरे और उनके समर्थकों के केन्द्रीय और प्रदेश नेतृत्व के निर्णय पर विरोध की पल-पल की खबरें संगठनात्मक तौर से वरिष्ठ स्तर तक भेजी जा रही है. जिसे प्रदेश नेतृत्व भी गंभीर है और वह चाहता है कि चुनाव के पूर्व ऐसी स्थिति पर विराम लगाया जाये. जिसकी पहल संभवतः मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के माध्यम से किये जाने की संभावना प्रबल नजर आ रही है.   


Web Title : CM APPRECIATES RAJKUMARS ONE MONTH REPORT CARD, CM HOLDS ONE TO ONE DISCUSSION WITH CANDIDATES ANNOUNCED IN BHOPAL