जो कांग्रेस ब्रिटिश हुकुमत से नहीं डरी वह इनसे क्या डरेंगी-दिग्विजयसिंह, कांग्रेस प्रवक्ता विशाल बिसेन के खिलाफ दर्ज मामले को बताया गलत

बालाघाट. 28 नवंबर को गर्रा चौक में मारपीट और 29 नवंबर को कांग्रेस प्रवक्ता विशाल बिसेन, उनके भाई जनपद सदस्य वैभव बिसेन और पूर्व राईस मिल अध्यक्ष जितेन्द्र मोनु भगत के खिलाफ एक युवती द्वारा लूट, छेड़छाड़ और जातिगत रूप से अपमानित करने के मामले में गंभीर धाराओं के तहत दर्ज किये गये प्रकरण को लेकर जहां कांग्रेस प्रवक्ता विशाल बिसेन के समर्थक इसे झूठा और षडयंत्र के तहत बनाया गया मामला करार देते हुए निष्पक्ष जांच की मांग सड़क पर उतरकर कर रहे है. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने भी परिस्थितियों के अनुसार मामले को गलत बताया है.  

बालाघाट जिले के किरनापुर में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने कहा कि कांग्रेस प्रवक्ता विशाल बिसेन के खिलाफ दर्ज किये गये मामले में उन्होंने पुलिस अधीक्षक से बात की है. वह उस दिन नागपुर में था. चूंकि बालाघाट में रेत के अवैध उत्खनन में भाजपा के नेता शामिल है और वह उनके खिलाफ आवाज उठाता था. इसलिए झूठा फंसाने के लिए युवती के माध्यम से जिसे वह पहचानता तक नहीं है, उसके एफआईआर दर्ज कराई गई है, जो गलत है. श्री सिंह यही नहीं रूके बल्कि उन्होंने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया कि प्रदेश की भाजपा सरकार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को परेशान किया जा रहा है, लेकिन कांग्रेस के कार्यकर्ता डरते नहीं है, यह इतिहास है कि कांग्रेस जो ब्रिटिश हुकुमत की गोलियों और डंडो से नहीं डरी, वह इनसे क्या डरेगी.

गौरतलब हो कि बिसेन बंधु और पूर्व राईस मिल अध्यक्ष जितेन्द्र मोनु भगत के खिलाफ पुलिस की जांच कहां तक पहुंची, यह पुलिस अभी बता नहीं रही है, वहीं मामले को लेकर समर्थको में खासा आक्रोश देखा जा रहा है, अब प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने भी इस मामले पर संज्ञान लेकर मामले को झूठा बताते हुए पुलिस अधीक्षक से बात की है, जिससे यह मामला और गर्मा गया है.


Web Title : CONGRESS WHICH IS NOT AFRAID OF BRITISH RULE WILL BE AFRAID OF THEM DIGVIJAY SINGH, CONGRESS SPOKESPERSON VISHAL BISSEN, SAYS CASE FILED AGAINST HIM WRONG