जिला आबकारी अधिकारी और स्टेशनरी व्यापारी कोरोना पॉजिटिव, संक्रमित का आंकड़ा पहुंचा 265

बालाघाट. जिले में कोरोना पॉजिटिव मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. बुधवार को 10 और कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आये है. जिन्हें मिलाकर जिले में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 265 पहुंच गया है. बुधवार को सामने आये 1 पॉजिटिव मरीज में भोपाल से आये जिला आबकारी अधिकारी के अलावा बालाघाट निवासी स्टेशनरी व्यापारी, नागपुर में पॉजिटिव आया है.  

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि आईसीएमआर लैब जबलपुर और जिला चिकित्सालय बालाघाट की ट्रू-नॉट लैब से आज 26 अगस्त को प्राप्त रिपोर्ट में 10 और मरीजों के सैंपल कोरोना पॉजिटिव पाये गये है. इन 10 मरीजों के अलावा एक मरीज बालाघाट का स्टेशनरी व्यापारी है जो अपने हार्ट का इलाज कराने नागपुर गया था और वहां पर कोरोना पॉजिटिव आया  हैं इन मरीजों की कांटेक्ट एवं ट्रेवल का पता किया जा रहा है. कोरोना पॉजिटिव पाये गये 10 मरीजों में एक मरीज लांजी का 31 वर्षीय पुरुष है. एक मरीज वारासिवनी के सिहराटोला का 56 वर्षीय पुरूष है. 4 मरीज बैहर के हैं जिनमें दो पुरूष, एक 14 साल की बालिका और एक 6 साल का बालक है. एक मरीज सालेटेकरी का 52 वर्षीय पुरुष है. एक मरीज कटंगी का 49 वर्षीय पुरुष है. एक मरीज लामता-मोहगांव की 58 वर्षीय महिला है और एक मरीज आबकारी अधिकारी बालाघाट है.

इस प्रकार बालाघाट जिले में अब तक कुल 265 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके है. इनमें से 209 मरीज शासन के प्रोटोकॉल के अनुसार ठीक होकर अपने घर जा चुके है. 52 मरीजों का आईटीआई के पीछे बूढ़ी बालाघाट में बनाए गए कोविड अस्पताल में उपचार किया जा रहा है 3 मरीजों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज छिंदवाड़ा रेफर किया गया है और एक मरीज की मृत्यु हो चुकी है.


Web Title : DISTRICT EXCISE OFFICER AND STATIONERY TRADER CORONA POSITIVE, INFECTED FIGURE REACHED 265