आयोग अध्यक्ष ने कमलनाथ को बताया पूंछ का बाल, चुनाव में हारे प्रहलाद पटेल को पार्टी ने दी थी टिकिट, इंदिरा गांधी ने घोंटा था लोकतंत्र का गला

बालाघाट. लगातार विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोर रहे विधायक और प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग अध्यक्ष एक बार फिर अपने बयानों से सुर्खियो में है, इस बार उनके शब्दबाण में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ है. जिन पर एक बार फिर जुबानी हमला बोला है.  

तिरोड़ी में आयोजित मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के तहसील स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर में शामिल होने पहंुचे थे. जहां उन्होंने कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ की एक सभा का जिक्र करते हुए कहा कि कह रहे थे कि ज्योतिरादित्य सिंधिया बिक गये. बीजेपी ने खरीद लिया. गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि राजमाता सिंधिया के परिवार को कौन खरीद सकता है. जब से धरती बनी है तब से सिंधिया परिवार का नाम है. उन्होनें  कमलनाथ और ज्योतिरादित्य की तुलना करते हुए ज्योतिरादित्य को मूंछ का और कमलनाथ को पूंछ का बाल कहा. वे यही नहीं रूके बल्कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी के 1977 में लगाये गये आपातकाल पर श्रीमती गांधी को घेरते हुए कहा कि 5 साल के शासन को 6 साल चलाने के लिए उन्होंने आपातकाल लगाकर बाबा साहेब आम्बेडकर के लोकतंत्र का गला घांेटना का काम किया है. यही नहीं बल्कि जबरन नसबंदी कराई और लोगों को जेलो में बंद कराया.  

उन्होने कहा तिरोड़ी विकास की प्रतिक्षा देख रहा है. आज जनता जनार्दन को साक्षी मानकर प्रतिज्ञा लेता हूं कि तिरोड़ी के विकास में कोई कमी नहीं रहेगी. दलगत राजनीति से हटकर तिरोड़ी तहसील के गांवों का विकास होगा. उन्होनें कहा कि वादा जो किया है निभाएंगी भाजपा, रामराज लाएगी भाजपा.

इससे पूर्व उन्होंने अपनी पूर्व निर्धारित चुनाव ना लड़ने की घोषणा का जिक्र करते हुए कहा कि पूछ रहे कि यह सीट बेटी मौसम के लिए छोड़े है क्या, मैने कहा कि मौसम एक कार्यकर्ता है, यदि पार्टी कार्यकर्ता को टिकिट देती है तो ठीक, अन्यथा वह नरेन्द्र भैरम को प्रत्याशी बनाती है तो वह उनके साथ है. उन्होंने कहा कि दो बार हारने के बाद जब वह सांसद बने तो देश की सरकार 13 महिने में गिर गई. आज टिकिट नही दो बागी बनकर चुन लड़ने लगते है लेकिन बालाघाट से हारे हुए प्रत्याशी प्रहलादसिह पटेल को टिकिट दिया. आपकी परीक्षा कई बार होती है. हमें विधायक या सांसद नहीं बनना है लेकिन प्रदेश और केन्द्र में अपनी सरकार बनाना है.  


Web Title : EC CHAIRMAN CALLS KAMAL NATH TAIL HAIR, PARTY GAVE TICKET TO PRAHLAD PATEL, WHO LOST IN ELECTIONS, INDIRA GANDHI STRANGLED DEMOCRACY