बालाघाट नगरपालिका के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष का निर्वाचन 7 को, नगरीय निकायों के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष निर्वाचन के लिए तिथियां निर्धारित

बालाघाट. जनपद पंचायत और जिला पंचायत मंे अध्यक्ष के निर्वाचन के बाद नगरपालिका में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष के निर्वाचन की प्रक्रिया प्रारंभ हो गई है. कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने नगरीय निकायो में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष के निर्वाचन के लिए तिथि की घोषणा कर दी है. जिसके तहत लांजी नगर परिषद में 6 अगस्त, बालाघाट नगरपालिका में 7 अगस्त, कटंगी नगर परिषद में 8 अगस्त एवं वारासिवनी नगरपालिका में 10 अगस्त को अध्यक्ष, उपाध्यक्ष का निर्वाचन कराया जायेगा. जहां बालाघाट नगरपालिका में पीठासीन अधिकारी कलेक्टर होंगे, वहीं अन्य स्थानों पर पीठासीन अधिकारी एसडीएम होंगे.

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ गिरीश कुमार मिश्रा ने बालाघाट जिले के चार नगरीय निकायों बालाघाट, वारासिवनी, कटंगी एवं लांजी के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन के लिए तिथियां निर्धारित कर दी है. इसके साथ ही अध्यक्ष उपाध्यक्ष के निर्वाचन की कार्यवाही संपन्न कराने के लिए प्राधिकृत एवं पीठासीन अधिकारी भी नियुक्त कर दिए गए हैं.

नगर परिषद लांजी के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन की कार्यवाही 6 अगस्त को की जाएगी. इसके लिए लांजी की अनुविभागीय अधिकारी राजस्व श्रीमती ज्योति ठाकुर को पीठासीन अधिकारी नियुक्त किया गया है.  

नगर पालिका परिषद बालाघाट के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन की कार्यवाही के लिए 07 अगस्त की तिथि निर्धारित की गई है. नगर पालिका परिषद बालाघाट के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन की कार्यवाही पीठासीन अधिकारी डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा द्वारा संपन्न कराई जाएगी.

नगर परिषद कटंगी के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन की कार्यवाही 08 अगस्त को की जाएगी. इसके लिए अनुविभागीय अधिकारी कटंगी सुश्री कामिनी सिंह ठाकुर को पीठासीन अधिकारी नियुक्त किया गया है.  

नगर पालिका परिषद वारासिवनी के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन की कार्यवाही 10 अगस्त को की जाएगी. इसके लिए वारासिवनी के अनुविभागीय अधिकारी राजस्व के. सी. बोपचे को पीठासीन अधिकारी नियुक्त किया गया है.  

नगरीय निकायों के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन की कार्रवाई इन निर्धारित तिथियों को प्रातः 10. 30 से शाम 5 तक संबंधित नगरीय निकाय के सभा हाल में की जाएगी.


Web Title : ELECTION OF PRESIDENT AND VICE PRESIDENT OF BALAGHAT MUNICIPALITY ON 7TH, DATES FOR ELECTION OF PRESIDENT, VICE PRESIDENT OF MUNICIPAL BODIES FIXED