कांग्रेस की संविधान बदलने की बात झूठी-मोहन यादव, फग्गनसिह का लिया नाम पर भारती को भुले सीएम, कांग्रेस से निष्कासित मां और पुत्र ने ली भाजपा की सदस्यता

बालाघाट. पांच दिन में तीसरी बार जिले के दौरे पर पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने लांजी मंे मोदी की प्रशंसा के पुल बांधे और कांग्रेस पर जमकर हमला किया. उन्होंने कोटेश्वर महालोक बनाने का वादा भी जनता से किया. खास बात यह रही कि जिस प्रत्याशी के जनसमर्थन में वह जनसभा करने पहुंचे थे, उनका नाम ने लेकर फग्गनसिह कुलस्ते का नाम लिया. जिससे एक बार जनता भी सोच मंे पड़ गई कि बालाघाट प्रत्याशी कौन है.

जनसभा की शुरूआत में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने बाबा साहब को लेकर कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जिस बाबा साहब ने जन्म से लेकर अपनी पढ़ाई तक कदम-कदम पर कष्ट और परेशानी उठाकर पूरा जीवन शोषित, पीड़ित, उपेक्षित और वंचित लोगों के लिए काम किया है. उन्हें ही कांग्रेस ने कभी चुनाव जीतने नहीं दिया. जिसे लोगों को भुलना नहीं चाहिए.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस बोलती कुछ है और करती कुछ ळै. जिसने अपने कार्यकाल में संविधान में 80 संशोधन कर संविधान की मूल भावना को कचरे में डालकर आपातकाल लगाने का काम किया. जिसे देश कभी नहीं भुल सकता. वह कांग्रेस संविधान को बदलने का झूठ बोल रही है.

उन्होंने कहा कि भाजपा के लिए हमेशा आम्बेडकर जी आदर्श रहे है. यदि बाबा साहब का संविधान नहीं होता तो नरेन्द्र मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं बनते. हम उनका कैसे अपमान कर सकते है और कैसे उनके संविधान को बदल सकते है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठ बोलकर देश की जनता को गुमराह कर रही है. कांग्रेस के समय किसी भी आदिवासी, एससी और ओबीसी के व्यक्ति को प्रधानमंत्री नहीं बनने दिया. पहले जवाहरलाल नेहरू प्रधानमंत्री बने, उसके बाद उनकी बेटी इंदिरा गांधी और उनका बेटा राजीव गांधी प्रधानमंत्री बने. अब उनके भैया पैदल-पैदल घूम रहे है, उन्हें ही नही पता कि क्या कर रहे. कांग्रेस ने हमेशा रिमोर्ट से सरकार को चलाया है.  

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने कहा कि ना खाउंगा ना खाने दूंगा, जिसका असर भी देश में नजर आ रही है. जो बेईमान है, वह जेल में है. उन्होंने गरीबों को घर दिया. बहनों को गैस कनेक्शन दिया, जो केवल बड़े लोग ही उपयोग करते थे. राजा राम के समय कोई भुखा नहीं होता था और आज भी प्रधानमंत्री मोदी के राज में कोई भुख नहीं है, सब गरीबों को मोदी जी ने राशन की गारंटी दी है. एक समय था जब कदम-कदम पर आतंकवादी घटना होती है, यह देश के लोगों की वोटों की ताकत ही है कि आज देश में आतंकवादी घटनाएं बंद है, बालाकोट के बाद देश का ऐसा प्रभाव है कि यदि भारत में कहीं बम फटे तो पाकिस्तान का प्रधानमंत्री कहता है कि इसमें हमारा कोई हाथ नहीं है.   

उन्होंने कमलनाथ पर हमला करते हुए कहा कि छिंदवाड़ा मंे कांग्रेस के नेता 45 साल से राज कर रहे है. जो हेलिकाप्टर में ही उड़ते है, यह दुर्भाग्य है कि कांग्रेस के नेता हवा में ही रहते है. उन्हें जनता से कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने तय किया कि जब सरकार गरीबो के वोट से बनती है तो गरीबों को ईलाज के लिए महानगरों में ले जाने से सरकार एयर एम्बुलेंस उपलब्ध कराएगी. सरकार का काम है कि वह लोगों की जान बचाए.

उन्होंने आश्वस्त किया कि कोई भी योजना बंद नहीं होगी. हमारी सरकार में सब योजना चालु रहेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 70 सालो में हमेशा राम मंदिर के निर्माण का मुद्दा लटकाकर रखा. जब हमारी सरकार बनी तो हमारी सरकार ने फैसला किया कि अयोध्या में सरयू के तट के किनारे उनका भव्य मंदिर बनेगा. उन्होंने कहा कि मंदिर में आमंत्रण मिला तो वह नहीं आए. उनसे मंदिर की बात करों तो वह दुआ करने की बात करते है, लेकिन दुआ से बददुआ लगती है. कांग्रेसी नकली जिंदगी जी रहे है. कांग्रेसी हिन्दुओं को सम्मान की निगाहे से नहीं देखते है. हमारा देश भगवान राम, भगवान कृष्ण के नाम से दुनिया में जाना जाता है. उन्हांेने जनता से कहा कि फिर देश में नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है, सुशासन लाना है, गरीबों, किसानों, महिलाओं, युवाओं की जिंदगी बदलना है तो हमें भाजपा को आशीर्वाद देना है. इस दौरान उन्होंने साथ खड़े होकर सबको संकल्प दिलाया. उन्होंने कहा कि प्रदेश का नया बजट आएगा तो धान का भी बोनस दिया जाएगा, यह भाजपा और मोदी की गारंटी है, वह पूरी होगी. उन्होंने कहा कि कोटेश्वर धाम को महालोक की तरह बनाया जाएगा.  इस कार्यक्रम में कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ बगावत करके चुनाव लड़ने वाले कांग्रेस से निष्कासित जिला पंचायत सदस्य श्रीमती केशर बिसेन, उनके पुत्र आशुतोष बिसेन और समर्थकों ने भाजपा की सदस्यता ली. जिनका मुख्यमंत्री ने गमछा पहनाकर स्वागत किया.


भारती को भुलकर सीएम ने लिया फग्गनसिंह कुलस्त का नाम

लांजी में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे सीएम डॉ. मोहन यादव ने संसदीय क्षेत्र की प्रत्याशी का पूरा भाषण में कोई काम नहीं लिया. बल्कि कार्यक्रम के अंत में उन्हें भाजपा प्रत्याशी की जगह फग्गनसिंह कुलस्ते का नाम लिया. जिससे लोग भी असमंजस में दिखाई दिए कि जिले के प्रत्याशी का नाम सीएम को पता है की नहीं.  


Web Title : EXPELLED CONGRESS MOTHER, SON JOIN BJP