पुल निर्माण में कोताही ना बरते ठेकेदार-विवेक पटेल, अधिकारियो के साथ विधायक ने घोटी से किया धापेवाड़ा निर्माणधीन पुल का निरीक्षण

वारासिवनी. क्षेत्रीय विधायक विवेक विक्की पटेल ने मंगलवार को क्षेत्र के घोटी गांव में बैनगंगा नदी पर 28 करोड़ 35 लाख रुपयों की लागत से बनने वाले पुल का निरीक्षण किया. विधायक विवेक पटेल ने निर्माण कार्य में लगी एजेंसियो के कर्मियों को निर्माण कार्य की गुणवत्ता पर ध्यान देने के निर्देश दिए. इस दौरान निर्माण एजेंसी के ठेकेदार ने विधायक पटेल को कार्य में आ रही परेशानियो के बारे अवगत कराया. जिसके बाद विधायक पटेल ने जल्द ही समस्या का निराकरण करने की बात कही. सनद रहे कि ग्राम घोटी से धापेवाड़ा बनने वाले इस पुल का निर्माण कार्य राइसिंग एंड कंपनी द्वारा किया जा रहा है.  

घोटी में बन रहे इस पुल निर्माण में कुछ ग्रामीणों के मकान जद में आ रहे थे. जिससे प्रभावित ग्रामीणों ने विधायक विक्की पटेल से मुलाकात कर उन्हें अपनी चिंताओं से अवगत कराया. जिसके बाद विधायक पटेल ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया था कि मकानों को किसी तरह की क्षति ना हो, इसका पूरा प्रयास पुल निर्माण के दौरान किया जाएगा.  जिसके बाद 14 मई को जब विधायक विक्की पटले, एसडीओ अर्जुनसिंह सनोडिया को साथ लेकर घोटी गांव पहुंचे. जहां उन्होंने  ग्रामीणों से चर्चा कर उन्हें आश्वस्त किया कि जिन भी ग्रामीणों के घर पुल निर्माण के दायरे में आ रहे हैं उन्हें विधि सम्मत मुआवजा शासन से तत्काल दिलवाने का प्रयास करेंगे.

विधायक पटेल ने कहा की आज से पुल निर्माण का कार्य का शुरू हो रहा है. अधिकारियो ने मुझे मौके पर बुलवाया, मैंने ग्रामीणों के साथ स्थल का निरिक्षण किया. निर्माण कार्य में किसी को कोई परेशानी ना हो, इसके निर्देश दिए है. वही निर्माण कार्य में इस्तेमाल होने वाली साम्रागी की गुणवत्ता को बारिकी से देखा. उन्होंने कहा कि पुल निर्माण में बेहतर क्वॉलिटी की सामग्री का उपयोग होना चाहिए. यदि पुल निर्माण में निर्माण एजेंसी जरा भी कोताही बरती हैं. तो उसे कतई भी स्वीकार नहीं करेंगे. विधायक पटेल ने कहा कि यह पुल बन जाने से ग्रामीण क्षेत्रों खासतौर पर घोटी और धापेवाड़ा के ग्रामीणों को इसका बेहतर लाभ मिलेंगा.


Web Title : CONTRACTOR VIVEK PATEL ALONG WITH OFFICIALS INSPECT BRIDGE UNDER CONSTRUCTION FROM GHOTI TO DHAPEWADA