निर्दलीय और गोंगपा से समर्थित नहीं बल्कि सपा से चुनाव लड़ेंगे पूर्व सांसद मुंजारे, भ्रष्टाचार, बेरोजगार, महंगाई होगी प्रमुख मुद्दा

बालाघाट. 11 अक्टूबर को पूर्व सांसद कंकर मुंजारे द्वारा परसवाड़ा में विधानसभा चुनाव सपा से लड़ने के ऐलान के बाद उनके निर्दलीय या गोंगपा समर्थित प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने की सारी अटकलो पर विराम लग गया. हालांकि यह कोई पहला अवसर नहीं होगा, इससे पूर्व भी पूर्व सांसद कंकर मुंजारे सहित उनकी धर्मपत्नी श्रीमती अनुभा मुंजारे, सपा से चुनाव लड़ चुकी है. हालांकि प्रदेश में सपा का यूपी जैसा दमखम नहीं है, केवल राजनेता के चेहरे के बहाने पर सपा, अपना खाता खोल सकती है.  

11 अक्टूबर को पूर्व सांसद कंकर मुंजारे ने अपने सपा से चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए कहा कि जल्द ही इसकी घोषणा कर दी जायेगी. एक बार फिर अपनी चिरपरिचित अंदाज में अवैध रेत परिवहन को लेकर रेत कारोबारियो से लेकर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की भूमिका पर सवाल उठाये. उन्हांेने कहा कि रेत को लेकर कोई कार्यवाही करने तैयार नहीं है. इसके अलावा पूर्व सांसद ने चुनाव आचार संहिता के महज कुछ दिनों पहले परसवाड़ा क्षेत्र में आयुष मंत्री रामकिशोर कावरे द्वारा किये गये ताबडतोड़ भूमिपूजन पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि भूमिपूजन के माध्यम से आयुष मंत्री ने क्षेत्र की जनता को गुमराह करने का काम किया हैं, जबकि आज वह काम भी पूरे नहीं हुए है, जो प्रारंभ किये गये थे तो फिर नए भूमिपूजन से विकास कार्य, महज दिखावा है.  पूर्व सांसद ने एक बार फिर वर्तमान कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक के होते हुए जिले में विधानसभा चुनाव के निष्पक्ष होने पर अपनी शंका जाहिर की.


Web Title : FORMER MP MUNJARE WILL CONTEST ELECTIONS FROM SP, NOT INDEPENDENT AND SUPPORTED BY GONGPA, CORRUPTION, UNEMPLOYMENT, INFLATION WILL BE THE MAIN ISSUES.