भांजे की शादी की खुशी मातम में बदली, सड़क हादसे में एक मामा की मौत, दूसरी की हालत गंभीर

बालाघाट. भरवेली निवासी अपने भांजे की विवाह समारोह में शामिल होने आये एक मामा की सड़क हादसे में मौत और दूसरे मामा की हालत गंभीर होने पर भांजे की शादी की खुशी में मातम पसर गया. मामा सुभाष की जिला अस्पताल में मौत होने के बाद अस्पताल चौकी पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. वहीं गंभीर रूप से दूसरे मामला प्रकाश में बेहतर उपचार के लिए परिजन गोंदिया लेकर गये है. बताया जाता है कि सुभाष और प्रकाश आपस में भाई में है. जिसमें सुभाष बड़ा भाई था और प्रकाश छोटा है.

मिली जानकारी के अनुसार चांगोटोला थाना अंतर्गत पंचपेढ़ी निवासी 42 वर्षीय सुभाष पिता चोखेलाल शिव और भाई प्रकाश अपने परिवार के साथ भरवेली निवासी भांजे की शादी में शामिल होने आये थे. रविवार की रात्रि लगभग 11 बजे सुभाष अपने भाई को लेकर अपनी सास को छोड़ने पीपरटोला गया था. जहां से वापस लौटते समय छोटे हाथी में दोनो भाई सुभाष और प्रकाश वापस भरवेली आ रहे थे. इस दौरान धनसुआ चौक पर किसी अज्ञात वाहन ने छोटा हाथी को जबरदस्त टक्कर मार दी. जिससे उनका वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और दोनो भाई वाहन में फंस गये. जिसकी सूचना प्रकाश ने परिजनों को दी. जिसके बाद भरवेली से भांजा राहुल सहित अन्य परिजन धनसुआ चौक पहुंचे, जहां शव में फंसे मामा सुभाष और प्रकाश को बाहर निकालकर तत्काल ही उन्हें जिला चिकित्सालय लाया गया.

यहां चिकित्सको ने घायल सुभाष शिव को मृत घोषित कर दिया गया. जिससे सिर पर गंभीर चोटें आई थी. जबकि घायल प्रकाश को जिला चिकित्सालय में बेहतर उपचार के बाद परिजन उसे लेकर गोंदिया लेकर गये है. जैसे ही मामा की मौत की खबर मिली, परिवार में विवाह की खुशी मातम में तब्दील हो गई. मामले की अग्रिम जांच भरवेली पुलिस द्वारा की जायेगी.


Web Title : HAPPINESS OF NEPHEWS MARRIAGE TURNED INTO MOURNING, ONE MATERNAL UNCLE KILLED IN ROAD ACCIDENT, CONDITION OF ANOTHER CRITICAL