सड़क दुर्घटना में पति, पत्नी घायल, पत्नी की हालत नाजुक

बालाघाट. आज 26 मई की दोपहर लगभग 12 बजे उकवा क्षेत्र के उद्घाटी के आगे मोटर सायकिल के एकाएक अनियंत्रित होकर पलट जाने से बैहर निवासी लगभग 47 वर्षीय मुरीद खान और उनकी पत्नी 40 वर्षीय शबीना खान घायल हो गई. जिन्हंे लोगों की मदद से एम्बुलंेस के माध्यम से उपचारार्थ जिला चिकित्सालय लाकर भर्ती कराया गया है. सड़क हादसे में घायल मुरीद खान के पूरे शरीर में चोटें है जबकि शबीना खान के सिर में चोटें आई है, जिनकी हालत को देखतेे हुए उनका सिटी स्केन कराया गया है.  

बताया जाता है कि बैहर निवासी मुरीद खान, अपनी धर्मपत्नी शबीना खान के साथ किसी कार्य से बालाघाट आ रहे थेे. उद्घाटी के थोड़ा आगे, एकाएक उनकी मोटर सायकिल अनियंत्रित होकर पलट गई. हालांकि कैसे यह घटना हुई, यह उन्हें भी नहीं पता. जिसके बाद घटनास्थल पर घायल पड़े पति, पत्नी को अन्य राहगीरोें की मदद सेे एम्बुलेंस के माध्यम से जिला चिकित्सालय भिजवाया गया. फिलहाल घायलोें का जिला चिकित्सालय मेें उपचार चल रहा है.

गौरतलब हो कि इस मार्ग पर लगातार सड़क हादसे सामने आ रहेे है गत दिवस शाम ही सड़क पर आईल के कारण कार सवार परिवार, कार के अनियंत्रित होकर ट्रक टक्कर के बाद खाई में गिर गया था. जिसमें रामपायली थाना अंतर्गत देवगांव निवासी, जगदीश बिसेन, पत्नी उमा और बेटियों को चोटें आई थी.


Web Title : HUSBAND, WIFE INJURED IN ROAD ACCIDENT, WIFES CONDITION CRITICAL