कलार समाज का हल्दी कुमकुम कार्यक्रम 24 को

बालाघाट. क्षत्रिय मराठा कलार समाज महिला समिति द्वारा प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी हिन्दु परंपरा के अनुसार हल्दी कुमकुम कार्यक्रम आगामी 24 जनवरी सोमवार को दोपहर 1बजे से श्री पूज्य सिंधी पंचायत भवन आयोजित किया गया है जिसमे समस्त कलार समाज की महिलाओं के साथ सभी महिलाओं को आमंत्रित किया गया है.

क्षत्रिय मराठा कलार समाज महिला समिति श्रीमती ममता पिपलेवार ने बताया कि हल्दी कुमकुम कार्यक्रम में कलार समाज की महिलाओं द्वारा नृत्य, संगीत, खेलकूद और नवविवाहिता श्रंृगार प्रतियोगिता के साथ अन्य प्रतियोगिता भी आयोजित की जायेगी. जिसमें क्रमबद्ध प्रथम, द्वितीय, तृतीय प्रतिभागियों को विशेष उपहार से सम्मानित किया जायेगा. साथ ही सहभागी प्रतिभागियो को सांत्वना पुरुस्कार भी प्रदान किया जायेगा.  

उन्होंने बताया कि कलार समाज के हल्दी कुंमकंुम कार्यक्रम में समाज की गौरवशाली प्रतिभा, जो कलार समाज की बोली (भाषा) में जन जागृति का संदेश अपने हास्य व्यंग्य से यूट्यूब चैनल के माध्यम से प्रसारित कर रही है, ऐसी प्रतिभा विनीता डहरवाल विशेष रूप से पहंुच रही है.  

क्षत्रिय मराठा कलार समाज महिला समिति जिलाध्यक्ष श्रीमती ममता पिपलेवार ने समस्त समिति के साथ सभी समाज की महिलाओं के साथ ही गणमान्य महिलाओं को हल्दी कुंमकंुम कार्यक्रम में आमंत्रित किया है. साथ ही सभी से कोरोना नियमो का पालन कर मास्क लगा कर कार्यक्रम में उपस्थित होने की अपील की है.


Web Title : KALAR SAMAJS TURMERIC KUMKUM PROGRAMME ON 24TH