48 घंटे के भीतर कटंगी पुलिस ने किया विद्युत पम्प चोरी का खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

कटंगी(कमलकिशोर राऊत). कटंगी पुलिस ने विद्युत पम्प चोरी मामले में 48 घंटे के भीतर चोरी का खुलासा करते हुए चार आरोपियों के गिरफ्तार होने की जानकारी दी है. कटंगी थाना में 9 जुलाई को थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नवेगांव निवासी मेखनलाल टेंभरे ने खेत में बने ट्युबबेल में लगी 27 हजार 8 सौ रूपये कीमत की 3 एचपी का समर्सिबल विद्युत पम्प तथा केवल वायर चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी.

जिस पर कटंगी थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ 379 का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया था. मामले की विवेचना के लिए पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन तथा एसडीओपी कटंगी के नेतृत्व में कटंगी थाना प्रभारी द्वारा टीम गठित कर मामले की खोजबीन शुरू की गई.  

चोरी के इस मामले में आसपास सरगर्मी से तलाश कर रही कटंगी पुलिस टीम ने घटना के 48 घंटे के भीतर ही 11 जुलाई को संदेह के आधार पर मोहाड़ीटोला मंगलेगांव निवासी महेन्द्र पिता रूपचंद कुंभरे से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने अपने तीन साथियों के साथ मेखलाल टेंभरे के खेत के ट्यूबबेल में लगी समर्सिबल विद्युत पम्प और केवल वायर की चोरी की थी. जिसके बयान के आधार पर कटंगी पुलिस ने मोहाड़ीटोला मंगलेगांव निवासी 26 वर्षीय महेन्द्र पिता रूपचंद कुंभरे, रामपायली थाना अंतर्गत बासी निवासी 23 वर्षीय नितिन पिता राधेलाल सहारे, 26 वर्षीय जयप्रकाश उर्फ छोटु पिता पंचमलाल उइके और वारासिवनी थाना अंतर्गत आंवलेझरी निवासी 28 वर्षीय मंगेश पिता रेखलाल उईके को गिरफ्तार किया है. जिन्हें 11 जुलाई को एक दिन की रिमांड पर लेने के बाद आज 12 जुलाई को पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी किये गये समर्सिबल पंप सहित केवल वायर और घटना में प्रयुक्त की किये गये लोहे के चाकु, मोटर सायकिल क्रमांक एमपी 50 एमएच 8276 और लोहे की पेंचिस जब्त की है.

चोरी के अज्ञात आरोपियों को 48 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने में कटंगी थाना प्रभारी कमल निगवाल, उपनिरीक्षक धनसिंह धुर्वे, प्रधान आरक्षक जयदयाल पटले, आरक्षक तरूण सोनेकर, पूनित बघेल, विमलेश सिसोदिया, योगेश वैष्णव, सुजेन्द्र बघेल और युगल पटले की भूमिका सराहनीय रही.


Web Title : KATANGI POLICE REVEAL POWER PUMP THEFT WITHIN 48 HOURS, 4 ACCUSED ARRESTED