राजा लिल्हारे बने उपाध्यक्ष, सम्राट सरस्वार को समर्थन देने का मिला प्रतिफल

बालाघाट. जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के बाद उपाध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याशी राजा लिल्हारे को अध्यक्ष पद पर सहयोग करने का प्रतिफल मिला है, निर्दलीय प्रत्याशी राजा लिल्हारे को उपाध्यक्ष पद पर अध्यक्ष से ज्यादा 14 मत मिले है, जबकि यहां भी कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी दलसिंह पंद्रे को 6 और भाजपा के डुलेन्द्र ठाकरे को 7 मत मिले है. कांग्रेस के समर्थन से निर्दलीय प्रत्याशी राजा लिल्हारे ने भाजपा को हराकर उपाध्यक्ष पद पर कब्जा किया है.  

गौरतलब हो कि क्षेत्र क्रमांक 02 से जीतकर आये राजा लिल्हारे, शुरूआत से ही कांग्रेस को अपना समर्थन दे चुके थे और सम्राटसिंह सरस्वार पर अपनी आस्था बनाये रखी थी और अंतिम समय तक वह सम्राटसिंह सरस्वार के साथ रहे. जिसका परिणाम है कि सम्राटसिंह सरस्वार पैनल की ओर से राजा लिल्हारे को उपाध्यक्ष पद पर खड़ा किया गया था. जिसमंे सभी 14 सदस्यों ने राजा के पक्ष में मतदान किया.  

जिला पंचायत में पहली बार में उपाध्यक्ष पद के सफर को लेकर राजा लिल्हारे ने खुशी जाहिर की है और विश्वास दिलाया कि अध्यक्ष सम्राटसिंह सरस्वार के साथ मिलकर जिले में शासन की कल्याणकारी योजनाओं से हितग्राहियों को लाभांवित करने का काम करेंगे.


Web Title : KING LILHARE BECOMES VICE PRESIDENT, GETS REWARD FOR SUPPORTING EMPEROR SARASWAR