वारासिवनी के डोंगरमाली में सीएम शिवराज ने मांगा भाजपा प्रत्याशी प्रदीप जायसवाल के लिए आशीर्वाद, अभी क्षेत्र के विकास का ट्रेलर देखा है अभी पिक्चर बाकी है-चौहान

वारासिवनी. वारासिवनी-खैरपलांजी विधानसभा के ग्राम पंचायत डोंगरमाली में 10 नवंबर को मुख्यमंत्री ने जनसभा के माध्यम से भाजपा प्रत्याशी प्रदीप जायसवाल के लिए जनता से आशीर्वाद मांगा.  डोंगरमाली जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री नहीं अपनी बेटी का मामा और बहनों का भाई हूं. मैंने बहनों को अपनी और बच्चों की छोटी-छोटी जरूरतों के लिए हाथ फैलाते देखा है. जिससकी मेरे मन में पीड़ा थी और इस तकलीफ को दूर करने के लिए मैंने बहनों के खाते में पैसे डालने के लिए योजना बनाई. मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि विधायक मैं प्रदीप जायसवाल का आभारी हूं कि उन्होंने हमें अपना समर्थन सहयोग देकर सरकार चलाने का अवसर दिया अभी जो विकास हुआ है वह ट्रेलर है सरकार बनाओ पूरी फिल्म दिखाऊंगा इसी काम के लिए हम आपका प्यार आशीर्वाद समर्थन मांग रहे हैं. क्षेत्र के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी.   भाजपा प्रत्याशी प्रदीप जायसवाल ने कहा कि जिस प्रकार से सरकार के द्वारा कार्य किए गए हैं इसे निरंतर बनाए रखने के लिए भाजपा की सरकार दोबारा बनाना जरूरी है यदि यह सरकार बदली और हम लोगों ने गलती की तो याद रखना सरकार केवल भोपाल में रहेगी.   


Web Title : MADHYA PRADESH CHIEF MINISTER SHIVRAJ SINGH CHOUHAN HAS SOUGHT BLESSINGS FOR BJP CANDIDATE PRADEEP JAISWAL AT DONGARMALI IN VARANASI.