मातृशक्ति नारी वंदन कार्यक्रम: 4 को रन फॉर मोदी दौड़ेगी महिलाए, तीन दिनों तक होंगे महिलाओं के कार्यक्रम

बालाघाट. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर देश की आधी आबादी महिलाओं को साधने में जुटी केन्द्रीय नेतृत्व ने मातृशक्ति नारी वंदन कार्यक्रम के तहत भाजपा महिला मोर्चा को 4,5 एवं 6 मार्च को महिलाओं के लिए कार्यक्रम आयोजन का निर्देश दिया है.  4 से 6 मार्च तक महिला सशक्तिकरण को लेकर आयोजित होने वाले कार्यक्रम को लेकर भाजपा महिला मोर्चा की प्रेसवार्ता, 2 मार्च को भाजपा कार्यालय में अपरान्ह 4 बजे आयोजित की गई.  

प्रेसवार्ता में महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष हेमा वाधवानी ने तीन दिवसीय कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि 4 मार्च को जिलास्तर पर रन फॉर मोदी के नाम से महिलाओं की दौड़, 5 मार्च को विधानसभा स्तर पर महिलाओं की पदयात्रा और सायकिलिंग तथा अन्य आयोजन तथा 6 मार्च को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लाईव कार्यक्रम होगा. जिसमें लाभार्थी महिलाएं और स्वसहायता समूह की महिलाओं से प्रधानमंत्री सीधे संवाद करेंगें. जो कार्यक्रम जिले के सभी भाजपा मंडलो में होगा. जिसका प्रसारण बड़े एलईडीटीव्ही के माध्यम से किया जाएगा.

भाजपा युवा नेत्री श्रीमती मौसम हरिनखेड़े ने बताया कि 2014 से जब से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश की कमान संभाली है, तब से देश के हित में कई ऐतिहासिक क्रांतिकारी निर्णय लिए है. जिसमें महिलाओं को सामाजिक, राजनैतिक, आर्थिक और मानसिक रूप से सशक्त करने के निर्णय भी शामिल है. जहां प्रधानमंत्री मोदी ने स्वसहायता समूह के माध्यम से महिलाओ को आर्थिक रूप से सशक्त करने का काम किया. वहीं नारी शक्ति वंदन अधिनियम के माध्यम से राजनैतिक रूप से महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देने का निर्णय लिया. यह नारियों के लिए सौभाग्य की बात है और हम प्रधानमंत्री मोदीजी को साधुवाद देते है. चूंकि आगामी समय मंे देश लोकतंत्र में लोकतंत्र का महायज्ञ होना है. जिसमें प्रधानमंत्री मोदीजी का 2047 तक भारत को विकसित भारत, ताकतवर भारत बनाने के संकल्प को पूरा करने में मातृशक्ति की अहम भूमिका होगी. प्रधानमंत्री मोदी जी के हौंसलो को बढ़ाने, उनके संकल्प में साथ निभाने, कंधा से कंधा मिलाकर तत्पर रहने मातृशक्ति नारी वंदन कार्यक्रम की शुरूआत की गई है. जिसमें मातृशक्ति मोदी के संकल्प और दृढ़निश्चय के साथ चले और  2024 में भाजपा की सरकार हो, इस अभियान का हिस्सा बनने महिलाए अधिक से अधिक तादाद में कार्यक्रम से जुड़े.

नगरपालिका अध्यक्ष भारती सुरजीतसिंह ठाकुर ने कहा कि 04 मार्च को रन फॉर मोदी के तहत मैराथन दौड़ का आयोजन भाजपा कार्यालय से दोपहर 03 बजे किया जाएगा. यह मैराथन जयस्तंभ चौक से काली पुतली और फिर भाजपा कार्यालय में आकर खत्म होगी. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में सभी सामाजिक, स्वयंसेवी संस्थाओं की महिलाए, छात्राए और बालिकाए शामिल होगी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदीजी के नेतृत्व में देश की महिलाए सशक्त होकर आज पुरूष के साथ बराबरी का दर्जा यदि हासिल कर सकी है तो इसके पीछे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की महिला हितैषी सोच हैं.  


Web Title : MATRUSHAKTI NARI VANDAN PROGRAM: RUN FOR MODI WILL RUN ON 4TH, WOMENS PROGRAMS WILL BE HELD FOR THREE DAYS