संदेश ने आम जन को दिया अनुकरणीय संदेश: जन्मदिन पर 11 हजार रुपये का दान आपदा कोष में कराया जमा

बालाघाट. कोरोना वायरस कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए घोषित किये गये लॉक डाउन के कारण अन्य राज्यों एवं बड़े शहरों में काम के लिए गये लोगों को अपने जिले में वापस आना पड़ा है. बाहर से वापस आये लोगों की मदद के लिए जिले के दानदाताओं ने खुलकर दान दिया है. ऐसे ही एक दानदाता संदेश सुनेरी है, जिन्होंने आज 12 अप्रैल को अपना जन्मदिन नहीं मनाने का निर्णय लिया और इस अवसर पर गरीब असहाय जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए 11 हजार रुपये की राशि दान कर दी है.  

किरनापुर के डॉ. जे. पी. सुनेरी के सुपुत्र संदेश सुनेरी ने 12 अप्रैल को अपने जन्मदिन के अवसर पर जनपद पंचायत किरनापुर के मुख्य कार्यपालन अधिकारी बिंदेश्वरी प्रसाद श्रीवास्तव को 11 हजार रुपये की नगद राशि किरनापुर के आपदा राहत कोष में जमा कराने के लिए सौंपी है. संदेश ने कहा कि कोरोना महामारी के इस संकट के दौर में वह अपना जन्म दिन न मनाकर इंसानियत के नाते गरीब, असहायों एवं बेसहारा लोगों की मदद के लिए यह राशि जमा कर रहा है. संदेश ने 11 हजार रुपये की राशि दान में देकर अपने नाम के अनुरूप एक अच्छा अनुकरणीय और प्रेरक संदेश दिया है.


Web Title : MESSAGE DELIVERED TO GENERAL PUBLIC EXEMPLARY MESSAGE: RS 11,000 DONATION ON BIRTHDAY DEPOSITED IN DISASTER FUND