शौच गई मां को खेत के कुंये में दिखाई दिया लापता बेटे का शव

लांजी. अनुभाग के बहेला थाना अंतर्गत बोथली में 12 मार्च से घर से लापता 32 वर्षीय रविशंकर पिता स्व. रामेश्वर बोहने का शव, ग्राम निवासी जयपाल मेश्राम के खेत में बने कुंये में तैराता मिला. जिसे सबसे पहले खुले में शौच गई उसकी मां ने देखा और घर आकर इसकी सूचना देवर को दी. जिसके बाद पुलिस को इस मामले की सूचना मिलने पर बहेला पुलिस ने कुंये से शव को बाहर निकालकर शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही उपरांत शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंपा.

चाचा पन्नालाल बोहने ने बताया कि भतीजा रविशंकर, विगत 10 वर्षाे से मानसिक रोग से पीड़ित है, जिसका निरंतर ईलाज चल रहा है. 12 मार्च की रात्रि रविशंकर घर में बिना बताये कही चले गया था. जिसकी मोहल्ले, गांव और रिश्तेदारी में तलाश करने पर भी उसका पता नहीं चला.  इससे पहले भी भतीजा रविशंकर एक बार घर मे बिना बताये कहीं चला गया था. जिसे करेजा के जंगल से ढूंढकर लाये थे. 14 मार्च की सुबह मेरी भाभी और रविशंकर की मां लक्ष्मीबाई ने घर आकर बताया कि कि सुबह शौच जाने पर गांव के जयपाल मेश्राम के खेत बेटे रविशंकर का शव दिखाई दिया.  

जिसके बाद हम सभी परिवार के लोग और साथ में जयपाल मेश्राम के खेत के कुंये में देखे तो मेरे भजीते रविशंकर का शव दिखाई दिया. परिजन संभावना व्यक्त कर रहे है कि मानसिक रूप से बीमार रविशंकर को प्यास लगने पर वह खेत के कुंये में गया होगा और अनियंत्रित होकर गिर गया. फिलहाल पुलिस ने पीएम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया गया और मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया हैं.


Web Title : MISSING SONS BODY FOUND IN FARM WELL