विद्युत पोल से टकराई मोटर सायकिल, जीजा-साले की मौत

बालाघाट. विद्युत पोल से वाहन के टकराने से वाहन सवार दो लोगों की मौत हो गई. जहां एक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, वहीं दूसरे घायल की जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई. बताया जाता है कि मृतक आपस में जीजा-साले है.  

मिली जानकारी अनुसार बीती रात्रि किरनापुर थाना अंतर्गत सेवती में बालाघाट की ओर से मोटर सायकिल से जो रहे जीला-साले की मोटर सायकिल विद्युत पोल से टकरा गई. जिससे गंभीर रूप से घायल बहेला थाना अंतर्गत ओटेकसा निवासी 25 वर्षीय रोशन पिता सद्दुलाल ठाकरे की मौत हो गई. जबकि जीजा लांजी थाना अंतर्गत देवरबेली चौकी के नहरवाही निवासी जीजा राजेश पिता पुसुलाल बाहे की जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई.  

बताया जाता है कि जीजा राजेश अपने साले रोशन के साथ 23 नवंबर को बालाघाट आया था. जहां से वह मोटर सायकिल से लौट रहे थे. इस दौरान सेवती में उनकी मोटर सायकिल एक विद्युत पोल से टकरा गई. जिसमें रोशन ठाकरे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरे मृतक राजेन्द्र बाहे की मौत की अस्पताल में मौत होने की तहरीर मिलने के बाद अस्पताल चौकी पुलिस ने शव बरामद कर शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मामले की अग्रिम जांच संबंधित थाना पुलिस द्वारा की जायेगी.


Web Title : MOTORCYCLE HIT BY ELECTRIC POLE, BROTHER IN LAW KILLED