नामांकन के अंतिम दिन कांग्रेस ने जारी की अधिकृत प्रत्याशियोें की सूची,जातिगत भागीदारी सुनिश्चित करने का प्रयास, ब्राम्हण समाज को भी मिला प्रतिनिधित्व

बालाघाट. नगरपालिका चुनाव में नामांकन फार्म के अंतिम दिन, कांग्रेस ने 33 वार्डो के अधिकृत प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी. सूची जारी में लगभग-लगभग, वहीं नाम है, जो अब तक संभावित थे. इस तरह दोनो ही पार्टियों ने अपने अधिकृत उम्मीदवारोें की घोषणा कर दी है. हालांकि कांग्रेस में अपेक्षानुरूप नामों की घोषणा होने से ज्यादा विरोध दिखाई नहीं दे रहा है लेकिन कुछ जगह, जरूर कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशियों केे संभावित नाम, पूर्व में आनेे के बाद अन्य कांग्रेसी ने भी अपना नामांकन जमा किया है. फिलहाल भाजपा की सूची के बाद कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशियों की जारी सूची के बाद अटकलो पर विराम लग गया है.

खास बात यह है कि कांग्रेस ने जातिगत समीकरण को बनाये रखने का प्रयास किया है. जिसमें ब्राम्हण समाज को प्रतिनिधित्व देने में भाजपा से आगे कांग्रेस निकल गई है. जहां भाजपा ने किसी भी ब्राम्हण समाज के प्रतिनिधि को टिकिट नहीं दी है, वहीं कांग्रेस ने वार्ड क्रमांक 08 से ब्राम्हण समाज की महिला को प्रतिनिधि बनाया है.

इन्हें मिली कांग्रेस की टिकिट

कांग्रेस द्वारा जारी की गई अधिकृत प्रत्याशियों मंे वार्ड क्रमांक 01 से अर्चना सोनी, वार्ड क्रमांक 02 से योगराज कारो लिल्हारे, वार्ड क्रमाक 03 से नजमा बी मंसूरी, वार्ड क्रमांक 04 से संतोष बाहेश्वर, वार्ड क्रमांक 05 से लोहिना पंचेश्वर, वार्ड क्रमांक 06 से अमरीन निशा, वार्ड क्रमांक 07 से खेमलता मरठे, वार्ड क्रमांक 08 से गीता शर्मा, वार्ड क्रमांक 09 से सायमा शफकत खान, वार्ड क्रमांक 10 से आसिया अंसार शेख मंसुरी, वार्ड क्रमांक 11 से सरिता उईके, वार्ड क्रमांक 12 से संध्या धुवारे, वार्ड क्रमांक 13 से रवि बनाफर, वार्ड क्रमांक 14 से मनीषा बारमाटे, वार्ड क्रमांक 15 से कार्तिक भीम फुलसुंघे, वार्ड क्रमांक 16 से कपिल बर्वे, वार्ड क्रमांक 17 से सुनिता शक्ति कसार, वार्ड क्रमांक 18 से संदीप नेवारे, वार्ड क्रमांक 19 से निर्मल कल्लु सोनी, वार्ड क्रमांक 20 से पार्वती राजू सेन, वार्ड क्रमांक 21 से सुरेन्द्र मामा जायसवाल, वार्ड क्रमांक 22 से मनीष नेमा, वार्ड क्रमांक 23 से जितेन्द्र कोवाचे, वार्ड क्रमांक 24 से गौरव नगपुरे, वार्ड क्रमांक 25 से पल्लवी अरूणसिंह बैस, वार्ड क्रमांक 26 से मंजू देऊ बिसेन, वार्ड क्रमांक 27 से आशुतोष डहरवाल, वार्ड क्रमांक 29 से राधा विनोद बंशकार, वार्ड क्रमांक 30 से प्रवीण छोटु मदनकर, वार्ड क्रमांक 31 से रामभाऊ पंचेश्वर, वार्ड क्रमांक 32 से धर्मेन्द्र बोपचे और वार्ड क्रमांक 33 से राकेश सिंगारे को प्रत्याशी बनाया गया है.  


Web Title : ON THE LAST DAY OF NOMINATIONS, THE CONGRESS RELEASED THE LIST OF AUTHORISED CANDIDATES, EFFORTS TO ENSURE CASTE PARTICIPATION, THE BRAHMIN COMMUNITY ALSO GOT REPRESENTATION.