सड़क हादसे में एक की मौत, चार घायल

कटंगी. क्षेत्र के अलग-अलग स्थानो में घटित सड़क हादसे की घटना में जहां एक की मौत हो गई. वहीं चार लोग घायल है. जिनका चिकित्सालय में उपचार चल रहा है.

शादी से लौट रहा वृद्ध की मौत

कटंगी थाना अंतर्गत तुमसर रोड शुभम पेट्रोल पंप के पास बीती रात्रि करीब 8 बजे नांदी मोहगांव निवासी 67 वर्षीय रूपलाल पिता 

संकटू ऊइके की बाईक की टक्कर से गंभीर रूप से घायल होने के बाद मौत हो गई. बताया जाता है कि रूपलाल अपने परिचित मोहगाव निवासी दुर्गा प्रसाद मेश्राम के साथ 8 मई की रात्रि में प्रशांत वाटिका में शादी समारोह में शामिल होने पहुंच रहे थे कि अचानक दुर्गा प्रसाद मेश्राम, शुभम पेट्रोल पंप में रुके अपनी मोटरसाइकिल में पेट्रोल डलवाने के लिए और रूपलाल लघु शंका जाने के लिए सड़क पार कर रहा था कि अचानक एक बाइक सवार ने रूपलाल को जबरदस्त टक्कर मार दी. जिसे गंभीर अवस्था में घायल रूपलाल को सरकारी अस्पताल लाया गया हालत गंभीर होने के चलते उसे जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया गया था. जिसकी जिला चिकित्सालय पहुंचते ही मौत हो गई. पुलिस द्वारा यह भी बताया गया है कि जिस युवक ने या घटना कार्य किया है वहां तिरोड़ी का रहने वाला है.   मामले की जांच की जा रही है. कटंगी पुलिस द्वारा रूपलाल का पोस्टमार्टम कराकर शव उसके परिजनों को सौंप दिया है.  

अवरोधक से टकराई मोटरसाईकिल, चालक का पैर टूटा

वहीं दूसरी घटना में 8 मई रविवार की देर रात कटंगी शहर के शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय के सामने एक तेज मोटरसाईकिल चालक अवरोधक से टकरा गया. जिसमें मोटरसाईकिल चालक मुलतः ग्राम चौखंडी निवासी 30 वर्षीय विजय पिता रूपचंद पटले घायल हो गया. बताया जाता है कि विजय पटले, सरकारी अस्पताल कटंगी में भर्ती अपने रिश्तेदार से मिलने भंडारा से आया हुआ था जो वापस लौट रहा था. इस दौरान कटंगी-तुमसर रोड़ स्थित शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय के सामने अवरोधक से टकरा गया. घटना के बाद पीड़ित काफी देर तक सड़क पर ही पड़ा रहा जागरूकजनों ने 108 को सूचना दी. जिसके बाद पीड़ित को तत्काल अस्पताल लाया गया. जिसका पैर टूटने की वजह से उसे जिला चिकित्सालय रिफर किया गया.

बाईक फिसलने से चालक घायल

इसी तरह तहसील मुख्यालय कटंगी से करीब 6 किमी. दूर ग्राम आगरवाड़ा नाले में रविवार की देर रात कटंगी से वापस लौट रहा एक युवक बाहकल निवासी राजेश मुर्खे, बाईक फिसलने की वजह से घायल हो गय. जिसे 108 की मदद से उपचार के लिए कटंगी अस्पताल लाया गया.  

बताया जा रहा है कि राजेश मुर्खे ने शराब का सेवन कर रखा था. जिस कारण उसका दोपहिया वाहन नाले के पास अचानक से अनियंत्रित हो गया जिसके चलते वह गिरकर घायल हुआ. राजेश के सिर एवं पैरों में चोट आई है.

पिकअप वाहन की टक्कर दो घायल जबकि तहसील मुख्यालय कटंगी से करीब 17 किलोमीटर दूर ग्राम सावरगांव में सोमवार को एक पिकअप वाहन ने दोपहिया वाहन को जबरदस्त टक्कर मार दी. जिसमें परसवाड़ाघाट निवासी 35 वर्षीय सुनील पिता लिंबाजी बोपचे और विनोद पिता चिंतामन मानवटकर घायल हो गये. बताया जाता है कि पिकअप वाहन क्रमांक एमएच 36 एफ 2162 से आकर दोपहिया टकरा गई. दोनों ही घायलों को उपचार के लिए कटंगी अस्पताल लाकर भर्ती करवाया है.  


Web Title : ONE KILLED, FOUR INJURED IN ROAD ACCIDENT