शादी विवाह में नाचने के दौरान विवाद में चाकूबाजी, दोनो पक्षो की रिपोर्ट पर पुलिस कर रही विवेचना

बालाघाट. लामता थाना अंतर्गत अमोली में विवाह की बारात में नाचने के दौरान हुए विवाद में चाकुबाजी में बाराती पक्ष के चार लोग घायल हो गये. वहीं हमलावर के साथ भी मारपीट की गई है. जिसमें लामता पुलिस ने दोनो ही पक्षों की शिकायत पर अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है.  घटना 8 मई की रात लगभग 11 बजे की बताई जा रही है, जब बैहर क्षेत्र अंतर्गत मेंढकी से दुल्हे की बारात लामता थाना अंतर्गत ग्राम अमोली निवासी ताराचंद मडावी के यहां लगन लगाने आई थी. इसी दौरान मेंढकी से आये बारातियों भूमेश्वर खरे, अंकित गाढ़ेश्वर, धर्मेन्द्र बाहेश्वर और मनीष के साथ कोचेवाड़ा निवासी निलय राऊत का नाचने के दौरान विवाद हो गया. जिसमें मारपीट के बाद निलय ने उक्त चारों बारातियों पर चाकु से हमला कर दिया. जिसमें चारांे को चोटें आई है. वहीं भूमेश्वर खरे और साथियों द्वारा निलय से ईट और लकड़ी एवं लाठी से मारपीट की गई है.

लामता पुलिस का कहना है कि सभी की एमएलसी करा ली गई है. जहां भूमेश्वर खरे की रिपोर्ट पर आरोपी निलय राउत के खिलाफ 294, 324, 506 बी आईपीसी के तहत अपराध दर्ज किया है. वहीं निलय की रिपोर्ट पर बाराती भूमेश्वर खरे और साथियों के खिलाफ 294, 323, 506, 34 का अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया है.  बताया जाता है कि घटना के बाद आरोपी पल्सर वाहन छोड़कर भाग या था. ग्रामीणों की मानें तो शादी समारोह में कोचेवाड़ा पंचायत के सरपंच सुशील कटरे, निलय राउत और उनके साथी, शराब के नशे मे धूत थे, जो बारातियों के साथ डांस कर रहे थे, इसी दौरान धक्कामुक्की के कारण विवाद हो गया और जिसमें निलय राउत ने चार बारातियों पर चाकु से हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस ने निलय राउत के अलावा किसी का नाम नहीं लिया है. लामता पुलिस का कहना है कि मामले की विवेचना के दौरान ही घटनाक्रम की वास्तविकता सामने आ सकती है. वहीं सूत्रों की मानें तो आरोपी निलय एक आदतन अपराधी है. इससे पहले भी इसके खिलाफ लामता थाने में बहुत से मामले दर्ज हैं हालांकि पुलिस का कहना है कि निलय के खिलाफ दर्ज अपराध की जानकारी निकाली जा रही है.


Web Title : POLICE ARE INVESTIGATING THE REPORT OF BOTH THE PARTIES AFTER BEING STABBED IN A DISPUTE DURING DANCING AT THE WEDDING.