वारासिवनी में छेड़खानी की घटना नहीं रोक पा रही पुलिस? व्यापारियों ने प्रदर्शनी की घटना पर किया बंद का आव्हान

बालाघाट. वारासिवनी में ऐसी कितनी छेड़खानी की घटनायें हो गई कि वारासिवनी पुलिस उन्हें रोक नहीं पा रही है? चूंकि व्यापारियों ने क्षेत्र में बढ़ती छेड़खानी की घटना को लेकर 03 सितंबर को वारासिवनी बंद बुलाया है. जिसको लेकर 02 सितंबर को व्यापारियों ने रैली निकालकर पुलिस को ज्ञापन सौंपा और प्रदर्शनी में हुई छेड़खानी की घटना पर कार्यवाही किये जाने की मांग की.  

एफआईआर गोदाम के सामने स्थित मैदान में लगी प्रदर्शन में लगातार हो रही छेड़खानी की घटना से व्यापारी नाराज है. विगत दिनों हुई छेड़खानी की घटना पर कार्यवाही नहीं होने से क्षुब्ध व्यापारियों ने थाना पहुंचकर थाना प्रभारी शंकरसिह चौहान से मुलाकात कर घटना के बारे में अवगत कराया और आरोपी को गिरफ्तार कर कार्यवाही की मांग की. व्यापारियों का आक्रोश लगातार चोरी और चोरो को नहीं पकड़ पाने को लेकर भी था.   व्यापारियां का कहना था कि यदि जल्द ही इस घटनाओं पर पुलिस अंकुश नहीं लगाती तो नगर के व्यापारी बड़ा निर्णय ले सकते है. जिसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी.  

इस दौरान विकास पंडोरिया, झामसिंह भगत, मनीष खडेलवाल,बालू रूसिया, अमन पटेल, शशि श्रीवास्तव, आदेश मॉडल, शानू सिंघई, दीप चौहान, दीपक जैन, रितेश शुक्ला,मिथुन बुड्ढे, कैलाश दुल्हानी, अनिल पिपरेवार, अवनीश श्रीवास्तव, राहुल अरोरा, जसवंत पटले, बंटी शेन्द्रे, रिंकू चापुकर, विवेक झुझार, समीर बिसेन सहित अन्य व्यापारी मौजूद रहे.  पूर्व विधायक डॉ. योगेंद्र निर्मल ने कहा कि नगर में असामाजिक तत्वों का नगर में बोलबाला है. इन असामाजिक तत्वों के खिलाफ नगर के व्यापारियों को एकजुट होकर इसकी खिलाफत में खड़े होना पड़ेगा, तब ही इस पर अंकुश लग पायेगा.   

पीड़ित अभिषेक सुराना ने बताया कि स्वयं उसके परिवार के साथ यह घटना हो चुकी है, जिसमें श्याम कुम्भरे और उसके साथी ने कुछ महिलाओं के साथ धक्का मुक्की की. जिसका विरोध करने पर वह मुझसे ही बहस करने लगा और तभी वह झूले वालो की मदद से वहां से भाग गया. उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपियों को नगर के कुछ नेताओं का संरक्षण है. जिसे बचाने का प्रयास पार्षद द्वारा किया गया. जिसके खिलाफ व्यापारी वर्ग में आक्रोश है और इसी को लेकर व्यापारियों ने रविवार को नगर बंद बुलाया है.  एसडीओपी अभिषेक चौधरी ने बताया कि नगर के व्यापारियों द्वारा दिये गये ज्ञापन में एफसीआई ग्राउंड प्रर्दशनी में कुछ युवकों द्वारा छेड़खानी किये जाने की बात कही है. जिसमें मामला पंजीबद्व कर जांच की जा रही है.  


Web Title : POLICE NOT ABLE TO STOP MOLESTATION INCIDENT IN VARASIWANI? TRADERS CALL FOR SHUTDOWN OVER EXHIBITION EVENT