मध्यप्रदेश में ऐतिहासिक वोटों से प्रकाश उके ने दर्ज की जीत,क्षेत्र का विकास ही होगी हमारी प्राथमिकता-प्रकाश उके

बालाघाट. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के प्रथम चरण में खैरलांजी विकासखंड के जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 16 में सदस्य पद के लिए चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी में प्रदेश में सर्वाधिक मतांे से प्रकाश उके ने जीत दर्ज की. उन्हांेने अपने प्रतिद्वंदी को 22 हजार 202 मतों से पराजित कर, प्रदेश में सर्वाधिक मतों से जीतने का रिकॉर्ड बनाया है. खास बात यह है कि क्षेत्र क्रमांक 16 में 6 प्रत्याशियों में प्रत्याशी प्रकाश उके ने जिस ऐतिहासिक वोटों से जीत दर्ज की, उसमें सभी पांच प्रत्याशियों की जमानत जब्त करा दी. जिसमें पूर्व जिला पंचायत सदस्य एवं और भाजपा अनुसूचित जाति प्रदेश मंत्री अजय मेश्राम और पूर्व जिला पंचायत सदस्य एवं वर्तमान जनपद पंचायत अध्यक्ष पति प्रमोद बोरकर को पराजित कर उसकी जमानत जब्त करा दी है, जो भाजपा और कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी थे.

खैरलांजी विकासखंड के क्षेत्र क्रमांक  16 से जिले सहित प्रदेश में सर्वाधिक मतों से जीत दर्ज कर जिला पंचायत सदस्य बने प्रकाश उके को 15 जुलाई को सारणीकरण के बाद कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा द्वारा जिला पंचायत सदस्य के निर्वाचन में विजयी होने का प्रमाण पत्र प्रदान किया.  

विजयी होने का प्रमाण पत्र मिलने के बाद जिला पंचायत सदस्य प्रकाश उके ने कहा कि अब तक क्षेत्र का विकास अधूरा था, जिसे वह पूरा करेंगे. उन्होंने कहा कि क्षेत्र की समस्याओं को जिला पंचायत में पूरी ताकत के साथ उठाकर क्षेत्र के लोगों को योजनाओं का लाभ पहंुचाया जायेगा. साथ ही उन्होंने सर्वाधिक मतांे से उन्हें निर्वाचित करने पर क्षेत्र के मतदाताओ का आभार व्यक्त किया है.


Web Title : PRAKASH UKE WINS BY HISTORIC VOTES IN MADHYA PRADESH, DEVELOPMENT OF THE REGION WILL BE OUR PRIORITY PRAKASH UKE