रन फॉर मोदी: युवतियों और महिलाओं ने दौड़ी हॉफ मैराथन, प्रतिभागियों को किया गया पुरस्कृत

बालाघाट. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर देश की आधी आबादी महिलाओं को फिर मोदी सरकार के भाव से जोड़ने में जुटी भाजपा के केन्द्रीय और प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर 4 से 6 मार्च तक महिला मोर्चा को मातृशक्ति नारी वंदन कार्यक्रम के तहत तीन कार्यक्रम दिए गए है. जिसकी शुरूआत 04 मार्च को रन फॉर मोदी से शुरूआत की गई.

04 मार्च की दोपहर 03 बजे भाजपा कार्यालय से रन ऑफ मोदी को भाजपा जिलाध्यक्ष रामकिशोर कावरे, लोकसभा संयोजिका लता एलकर, पूर्व अध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल, जिला पंचायत पूर्व प्रधान रेखा बिसेन, भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष हेमा वाधवानी, युवा नेत्री मौसम हरिनखेड़े, नगरपालिका अध्यक्ष भारती सुरजीतसिंह ठाकुर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.  रन फॉर मोदी हॉफ मैराथन दौड़ भाजपा कार्यालय से प्रारंभ होकर जयस्तंभ चौक, काली पुतली चौक, आंबेडकर चौक से होकर भाजपा कार्यालय तक आयोजित की गई. जिसमें प्रतिभागियों को शॉल और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया.  

भाजपा अध्यक्ष रामकिशोर कावरे ने बताया कि मातृशक्ति नारी वंदन कार्यक्रम महिला मोर्चा द्वारा आयोजित किया जा रहा है. जिसके तहत 4 मार्च को जिलास्तर पर रन फॉर मोदी हॉफ मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया. जबकि 5 मार्च को विधानसभा स्तर पर महिलाओं की पदयात्रा और सायकिलिंग तथा अन्य आयोजन तथा 6 मार्च को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, लाईव कार्यक्रम के माध्यम से लाभार्थी महिलाएं, स्वसहायता समूह और एनजीओ की महिलाओं से सीधे संवाद करेंगें. जो कार्यक्रम जिले के सभी भाजपा मंडलो में होगा. जिसका प्रसारण बड़े एलईडीटीव्ही के माध्यम से किया जाएगा.

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के माध्यम से भारत सरकार और प्रदेश सरकार द्वारा महिलाओं के लिए किए कार्यो के प्रति उनमें भाव पैदा करना था. यह हमारे लिए कोई आयोजन नहीं बल्कि एक भाव है. चूंकि जिस तरह से नारी शक्ति वंदन योजना के तहत मोदीजी की सरकार ने महिलाओं को राजनीति में 33 प्रतिशत आरक्षण, तीन तलाक से महिलाओं को मुक्ति और महिलाओ के लिए उज्जवला योजना जैसे कार्य किए है. उससे समाज की महिलाओं में सरकार द्वारा किए गए कार्यो को बताना था, ताकि राष्ट्र के प्रति उनका भाव कैसा होना चाहिए.


Web Title : RUN FOR MODI: YOUNG WOMEN AND WOMEN RUN HALF MARATHON, PARTICIPANTS AWARDED