फिर लूट की वारदात को शातिर आरोपियोें ने दिया अंजाम, बैंक से लेकर रूपये लेकर निकली महिला के पास से पार किये 15 हजार

बालाघाट. बायपास मार्ग पर बैंक से 5 लाख रूपये नगद लेकर एक्टिवा में जा रहे व्यक्ति के एक्टिवा वाहन की डिक्की को तोड़कर 5 लाख रूपये से भरा बैग लेकर रफूचक्कर हो जाने वाले आरोपियों को पुलिस सुराग भी नहीं लगा सकी है कि एक बार फिर बैंक से निकली महिला के थैले से 15 हजार रूपये से भरे पर्स को गायब कर देने की घटना ने पुलिस के होश फाख्ता कर दिये है.  

जिससे साफ है कि शातिर बदमाश, बैंको में जाकर रेकी करके ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रही है, जिससे पुलिस भी नहीं पकड़ पा रही है. 13 जून को भटेरा चौकी स्थित खैरी के सेंट्रल बैंक शाखा में 15 हजार रूपये लेकर निकली महिला के थैले से अज्ञात ने रूपये से भरा पर्स पार कर दिया. जिसका भनक तक महिला को नहीं हुई, जिसके बाद जब उसे पता चला तो महिला ने पति एवं परिजनों तथा पुलिस को इसकी जानकारी दी.

छोटी कुम्हारी निवासी महिला चांदनी रनगिरे ने बताया कि घर में प्लास्टर का काम चल रहा है, जिसके खर्च के लिए वह आज बच्चे के साथ खैरी सेंट्रल बैंक की शाखा भटेरा चौकी पहुंची थी. जहां उसने 15 हजार रूपयेे खाते से निकाले और उसे पर्स मेें रखा और पर्स को थैलेे में डाल दिया. जिसके बाद वह पासबुक की इंट्री कराने गई. जब वह बच्चे के साथ बाहर बैंक के समीप गुपचुप ठेले में बच्चें को गुपचुप खिलाने पहुंची, तब उसे पता चला कि उसके थैले को काटकर कोई उसका रूपये से भरा पर्स लेकर गया है. जिसकी सूचना उसने पति और परिजनों को दी.

एक पखवाड़े से भी कम समय में बैंक से राशि लेकर निकल रहे लोगों की जमापूंजी को शातिर तरीके से चुरा ले जाने के दो बड़े मामले ने ना केवल पुलिस सुरक्षा बल्कि बैंक प्रबंधन की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दियेे है. घटना के बाद पुलिस सांप जानेे के बाद लाठी पीटने की कहावत चरितार्थ करते दिखाई दे रही है.

बैंक में नहीं सुरक्षा गार्ड

भटेेरा चौकी स्थित खैरी संेट्रल बैंक शाखा में भारी उपभोक्ताओें के बावजूद यहां सुरक्षा गार्ड नहीं है. जो दर्शाता है कि बैंक स्वयं और ग्राहकों की सुरक्षा को लेकर कितना गंभीर है.  

घटना के बाद बैंक पहुंचे थाना प्रभारी

घटना की जानकारी के बाद थाना प्रभारी कमलसिंह गेहलोत बैंक पहुंचे, जहां उन्होंने बैंक प्रबंधक से मुलाकात कर सीसीटीव्ही फुटेज की जानकारी ली. वहीं बैंक में सुरक्षा गार्ड नहीं होने पर बैंक प्रबंधन को सुरक्षा गार्ड और बैंक में बैंकीय लेनदेन को सुव्यवस्थित किये जाने के निर्देश दिये.


इनका कहना है

बैैंक से राशि लेेकर निकली महिला के थैैले से नोट रखे पर्स को किसी अज्ञात ने उड़ा दिया है. जिसकी जानकारी केे बाद बैंक पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है, बैेंक प्रबंधन से सीसीटीव्ही फुटेज मांगे गये है. साथ ही बैंक प्रबंधन को सुरक्षा गार्ड के लिए कहा गया है.  

कमलसिंह गेहलोत, थाना प्रभारी


Web Title : THEN THE ROBBERY WAS CARRIED OUT BY THE VICIOUS ACCUSED, 15,000 WERE PASSED FROM THE WOMAN WHO CAME OUT OF THE BANK WITH THE MONEY.