फिर सूने मकान में चोरो ने बोला धावा,लाखोें की चोरी को दिया अंजाम

बालाघाट. नगरीय क्षेत्र मेें हालिया दिनो में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है, जिसमें चोरियों की घटना ने पुलिस की गश्त और सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिये है. पुलिस एक चोरी का पता नहीं लगा पाती है कि चोर, दूसरी चोरी की घटना को अंजाम दे देते है.  

नगरीय क्षेत्र के भटेरा स्थित सूने मकान से जानकारी अनुसार 10 लाख रूपये की चोरी का मामला प्रकाश में आया है. बताया जाता है कि अनुसार कृषि विभाग में कार्यरत रोशनलाल पिता राजाराम गौतम के वार्ड क्रमांक 2 भटेरा स्थित सूने मकान में चोरो ने धाव बोलकर 20 हजार रूपये नगद और लगभग साढ़े 9 लाख से ज्यादा के सोने एवं चांदी के जेवर चुरा लिये है. जिसका पता उसे पता, परिवार के साथ शादी से लौटने पर चला. घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली थाना प्रभारी और हमराह स्टॉफ ने घर पहुंचकर घटनास्थल की जांच की. हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है, वहीं पीड़ित द्वारा आवेदन दिये जाने की जानकारी मिली है.

बताया जाता है कि रोशनलाल गौतम परिवार के साथ बोलेगांव के सहरी गांव में विवाह समारोह में शामिल होने गये थे. जहां से लौटने पर घर का ताला टूटा था और घर के अंदर का सारा सामान अस्तव्यस्त था. जिसके बाद जब घरवालों ने सामान की खोजबीन की तो पता चला कि नगद 20 हजार रूपये और लगभग साढ़े 9 लाख से ज्यादा के सोने-चांदी के जेवर गायब है. फिलहाल नगर में बढ़ती चोरियों को रोकने में नाकाम कोतवाली पुलिस थाने के रिकॉर्ड में एक और चोरी का आंकड़ा जुड़ गया है.


Web Title : THEN THE THIEVES IN THE HOUSE SAID, THEY HAVE COMMITTED THE THEFT OF LAKHS OF RUPEES.