भटेेरा में एक घर में चोरी करने घुसे चोर खाली हाथ लौटे, आलमारी में कुछ नहीं मिलने पर सामान बिखरा कर हो गए चंपत

बालाघाट. कोतवाली सहित बालाघाट पुलिस अनुभाग क्षेत्र में चोरी और चोरी के प्रयासों के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. शनिवार और रविवार की दरमियानी रात करीब दो से ढाई बजे के बीच कोतवाली थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक-दो पंप हाउस गली में रहने वाले आशीष पिता नंदलाल मिश्रा के सूने घर का अज्ञात चोरों ने ताला तोड़ दिया. गनीमत रही कि चोरों को नकदी या जेवर नहीं मिले. बता दें कि आशीष मिश्रा पेशे से पत्रकार हैं और अपने पिता और बड़े भाई मनीष मिश्रा के साथ रहते हैं. जानकारी के अनुसार, आशीष मिश्रा शनिवार को सतना में थे. जबकि उनके पिता नंदलाल रामपायली में थे. आशीष मिश्रा के घर के बगल में रहने वाले उनकी भाभी मंजू मिश्रा ने रात में चोरों की आहट सुनी और शोर मचाया. पकड़े जाने के डर से अज्ञात चोर भाग निकले. आशीष मिश्रा ने बताया कि उन्हें सुबह फोन पर चोरी की सूचना मिली थी.  

इस घटना में सूचना पर रविवार सुबह पुलिस ने मौकास्थल पहुंचकर निरीक्षण किया और मामले को जांच में लिया है. चोरों को घर से नकदी या जेवर नहीं मिलने पर आलमारी में रखा कपड़े एवं अन्य सामान बिखराकर भाग निकले.  इस चोरी की घटना के बाद शहर में पुलिस गश्त को रात्रि में बढ़ाने की जरूरत है ताकि चोरों या असामाजिक प्रवृत्ति के लोगों में पुलिस एवं कानून का डर हो. शहर में लगातार हो रही चोरी की वारदातों ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवालिया निशान खड़े कर दिए है.  


Web Title : THIEVES WHO ENTERED A HOUSE IN BHATERA TO STEAL RETURNED EMPTY HANDED, AFTER NOT FINDING ANYTHING IN THE CUPBOARD, THE GOODS WERE SCATTERED