अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन की मौत, चार घायल

बालाघाट. मंगलवार को तीन अलग-अलग घटना में जहां तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि चार लोग घायल हो गये. जिन्हें उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. सिवनी जिले के उगली थाना क्षेत्र अंतर्गत सिंधरशी चौक में दो मोटर साइकिल आपस में टकराने से  नेवरगांव निवासी 40 वर्षीय घनश्याम पिता जयसिंह कटरे की मौत हो गई. जबकि रविन्द्र ऐड़े और देवांश राहंगडाले घायल है. बताया जाता है कि घनश्याम, पत्नी के साथ सिंधरशी बारसा कार्यक्रम में गया था. जहां वह  रिशतेदार रविन्द्र एड़े, देवांश राहंगडाले के साथ मोटर सायकिल से निकला था. शाम लगभग 07 बजे उनके दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली. जिसके बाद तीनों ही घायलों को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया. यहां चिकित्सक ने घनश्याम को मृत घोषित कर दिया. वहीं देवांश की हालत गंभीर होने के चलते उसे उसे रिफर कर दिया गया है. जबकि रविन्द्र को मामुली चोटें आने पर प्राथमिकी उपचार के बाद उसकी अस्पताल से छुट्टी कर दी गई.  

दूसरी घटना में वारासिवनी थाना क्षेत्र अंतर्गत गर्रा के समीप सड़क पर अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की नेवरगांव निवासी दिनेश पिता दशरु टेंभरे की मौत हो गई. जो गत दिवस शाम करीब 6. 30 बजे मोटर साइकिल में सवार होकर समूह की राशि जमा करने बालाघाट आ रहा यहां गर्रा के समीप पहुंचा ही था कि अज्ञात वाहन के चालक ने उसके मोटर साइकिल को टक्कर मार दी. जिससे वह सड़क पर गिरकर गंभीर रुप से घायल हो गया. जिसे अस्पताल लाने पर  चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.  

जबकि एक अन्य घटना में महाराष्ट्र के भंडारा के पास ट्रक की चपेट में आने से जिले के लालबर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत छिंदलई निवासी 55 वर्षीय विनोद पिता गज्जु पटले की मौत हो गई है. वहीं उसके बेटे मौसम पटले एवं बेटी साक्षी पटले गंभीर रुप से घायल हो गए है. जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. घटनाक्रम के अनुसार विनोद पटले नागपुर में निवास करता है, सोमवार की सुबह वह अपने बेटे एवं बेटी के साथ बालाघाट के बघोली कार्यक्रम में शामिल होने आ रहा था. इस दौरान ही भंडारा के एक ट्रक चालक ने उसकी मोटर सायकिल को टक्कर मार दी. जिसमें विनोद की मौके पर ही मौत हो गई. उसके बेटे एवं बेटी को गंभीर चोटे है. घटना के बाद मृतक विनोद के शव और घायल बेटे-बेटी को एंबुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय लाया गया. जहां घायलो का ईलाज चल रहा  


Web Title : THREE KILLED, FOUR INJURED IN SEPARATE ROAD ACCIDENTS