तीन महिलाओं पर अज्ञात ने किया धारदार हथियार से हमला, तीनो घायलो की हालत नाजुक, जांच में जुटी पुलिस

बालाघाट. जिले के बहेला थाना क्षेत्र अंतर्गत बिरनपुर में 11 दिसंबर की रात्रि, अज्ञात ने एक की परिवार की तीन महिलाओं पर धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिन्हें उपचारार्थ लांजी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया. जहां से प्राथमिकी उपचार के बाद 80 कमलाबाई पति जीतलाल पांचे को गोंदिया रिफर कर दिया गया है. वहीं 18 वर्षीय दिव्या पिता राजकुमार पांचे और 16 वर्षीय 16 रीना पिता रवि पांचे का सिविल अस्पताल लांजी में ईलाज चल रहा है. जिनकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जाता है कि तीनो के बीच आपस में दादी और नातन का रिश्ता है.  

रवि पांचे की मानें तो दादी  कमलाबाई और बहन दिव्या के साथ बेटी रीना, दादी के घर में रात्रि का भोजन करने के बाद सो रहे थे. रात्रि लगभग 9 बजे मां ने कहा कि दादी के घर से बचाओ जैसी आवाज आ रही है. जिसके बाद जाकर देखें तो दादी, बहन और बेटी खून से लथपथ हालत में पड़ी थी. घायलो को देखकर ऐसा लगा कि किसी ने कुल्हाड़ी से हमला किया है. जिसमें हमने दो लोगों को भागते देखे, जिसमें एक अपना नाम दीपक कह रहा था.

बताया जाता है कि अज्ञात हमलावरों ने वृद्धा कमलाबाई के सिर पर धारदार हथियार से हमला किया है, जिससे उसके सिर का भेजा बाहर आ गया. जबकि युवतियों को भी गंभीर चोटें है. घायलों को जिला चिकित्सालय लाए जाने के बाद डॉ. गेडाम ने घायलों का उपचार किया. जिसमें वृद्धा कमलाबाई की हालत नाजुक बताई है, वहीं युवतियों की हालत भी गंभीर है. फिलहाल घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.  


Web Title : THREE WOMEN ATTACKED BY UNIDENTIFIED MAN WITH SHARP WEAPONS, CONDITION OF THREE INJURED CRITICAL, POLICE ENGAGED IN INVESTIGATION