शंकर हॉटल में तोड़फोड और तलवार लहराहने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

बालाघाट. शहर के व्यस्ततम काली पुतली चौक पर स्थित शंकर हॉटल में 8 मई की देररात तोड़फोड़ और तलवार लहराकर दशहत फैलाने के मामले मंे वरिष्ठ अधिकारियो के मार्गदर्शन में कोतवाली पुलिस ने भटेरा निवासी विक्रांत उर्फ महाराज पिता सलील चतुर्वेदी और एक अपचारी बालक को गिरफ्तार किया है. वहीं एक आरोपी फरार बताया जा रहा है.

8 मई की देररात शंकर हॉटल में हुई अपराधिक घटना में विवेचना के दौरान यह बात पता चली है कि हॉटल में खाने नहीं देने को लेकर विवाद हुआ था. वहीं इस मामले में विवेचना के दौरान कोतवाली पुलिस ने दर्ज अपराध की धारा 294,427,506,34 भादंवि में आर्म्स एक्ट की धारा का ईजाफा किया है. मामले की जांच एएसआई भीमेश्वर पारधी कर रहे है.  

बताया जाता है कि मुखबिर की सूचना पर दोेनो आरोपियोें को बुढ़ी से प्रधान आरक्षक राजा बाबु शुक्ला ने पकड़ा. जिसके बाद पुलिस आरोपियोें को थाने लेकर पहुंची. जहां उनकी विधिवत गिरफ्तारी की गई. जबकि इस मामले में फरार एक अन्य आरोपी की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही हैै. हालांकि घटना के बाद से ही सीएसपी अंजुल अयंक मिश्रा के नेतृत्व कोतवाली थाना प्रभारी और टीम आरोपियों की धरपकड़ को लेकर लगातार दबिश दे रही थी और अंततः पुलिस के भारी दबाव के बाद आरोपी अंततः पुलिस के हत्थे चढ़ ही गये.  

गौरतलब हो कि शहर के प्रमुख और व्यस्ततम चौराहे काली पुतली चौक स्थित शंकर हॉटल में 8 मई की रात हमलावरों ने ना केवल हॉटल में तोड़फोड़कर कर जलाने की मंशा से ज्वलशील पदार्थ लेकर पहुंचे थे बल्कि तलवार और लाठी चलाकर हॉटल में तोड़फोड कर दहशत फैलान का काम किया था. हालांकि हॉटल संचालक संतोष जायसवाल का कहना था कि हमलावर गल्ले से राशि भी लूट ले गये थे. फिलहाल विवाद की वजह हॉटल में खाने नहीं देने को लेकर बताई जा रही है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.


Web Title : TWO ACCUSED ARRESTED FOR VANDALISM AND SWORDSMAN IN SHANKAR HOTEL, ONE ABSCONDING