शहर में एक ही दिन में फांसी पर लटके मिले दो शव, एक डायल 100 के वाहन चालक का तो दूसरा अज्ञात शव, जांच में जुटी पुलिस

बालाघाट. 7 अगस्त रविवार को शहर के दो अलग-अलग स्थान में दो शव फांसी पर लटके मिले. जिसमें एक शव बिरसा थाना अंतर्गत संचालि डायल-100 के वाहन चालक का है तो दूसरा शव अज्ञात है. फिलहाल यह मामला आत्महत्या का है या और मृतकों की मौत की वजह कुछ और है, यह जांच का विषय है. घटना की जानकारी के बाद कोतवाली पुलिस ने शव बरामद कर जांच शुरू कर दी है.

शांतिनगर में डायल 100 वाहन चालक का कमरे में लटका मिला शव

नगरीय क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 04, शांतिनगर में निवासरत 36 वर्षीय दुर्गेश पिता भैयालाल शेंद्रे का शव, कमरे में फांसी पर लटका मिला. भांजे विशाल की मानें तो जब वह मामा को खाना, खाने बुलाने आये तो कोई जवाब नहीं मिला, अंदर से दरवाजा बंद था. जिसके बाद पीछे से जाकर देखे तो कमरे मंे फांसी पर शव लटका था. जिसकी सूचना फिर पुलिस को दी. बताया जाता है कि दुर्गेश, बिरसा थाना अंतर्गत डायल-100 में वाहन चालक के पद पर पदस्थ था, जो यहां रहता था, जबकि उसका परिवार रायपुर में निवास करता है. 7 अगस्त की शाम लगभग 4 बजे, जब पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया तो उसके द्वारा दरवाजा नहीं खोला गया. बहुत देर तक दरवाजा नही खुला तो पीछे के रास्ते से कमरे में जाकर देखने पर दुर्गेश का शव फांसी के फंदे पर लटका था.  

पुलिस कॉलोनी में मिला अज्ञात का फांसी पर लटका शव

वहीं दूसरी घटना में पुरानी पुलिस कॉलोनी में एक अज्ञात व्यक्ति का शव फांसी पर लटका मिला है. जिसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को लगते ही कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव बरामद बरामद कर पंचनामा एव आवश्यक कार्यवाही पूर्ण की. एएसआई प्रभुदयाल कानतोड़े ने बताया है कि अज्ञात व्यक्ति के शव की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव बरामद कर लिया गया. वही व्यक्ति की उम्र करीब 35 वर्ष बताई जा रही है. पुलिस ने संभावना व्यक्त की है कि घटना आज की है और संभवतः नशे में फांसी लगा ली गई है. फिलहाल पुलिस दोनो ही मामले की जांच मंे जुट गई है, ताकि मौत की सच्चाई सामने आ सके.   


Web Title : TWO BODIES FOUND HANGING IN A SINGLE DAY IN CITY, ONE OF DIAL 100 DRIVER AND ANOTHER UNIDENTIFIED BODY, POLICE LAUNCH PROBE