एम्बुलेंस और चौपहिया वाहन की टक्कर से दो लोगो की मौत, आग से झुलसे वृद्ध ने उपचार के दौरान तोड़ा दम

बालाघाट. जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में बीती रात हुई सड़क दुर्घटना में एम्बुलेंस और एक अन्य चौपहिया वाहन की टक्कर से घायल दो लोगों की मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति का उपचार चल रहा है. पहली घटना गोंगलई मंडी के आगे नाला के पास चौपहिया वाहन क्रमांक सीजी 04 एच 0372 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए दुपहिया वाहन को टक्कर मार दी. जिसमें घायल गायखुरी निवासी 28 वर्षीय दिनेश पिता भिकमचंद पिछोड़े की मौत हो गई. जबकि उसका साथी कमलेश पिता तिलकचंद बिसेन घायल हो गया. बताया जाता है कि नवेगांव थाना अंतर्गत गायखुरी निवासी दिनेश पिछोड़े और कमलेश बिसेन गोंगलई मार्ग से गायखुरी की ओर आ रहे थे. इस दौरान ही वह हादसे का शिकार हो गये. जिसमंे घायल दिनेश ने दम तोड़ दिया. दिनेश की मौत के बाद अस्पताल चौकी पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मामले की अग्रिम कार्यवाही संबंधित थाना पुलिस द्वारा की जायेगी. जबकि दूसरी घटना लालबर्रा थाना अंतर्गत बिरसोला की है जहां एम्बुलेंस क्रमांक एमपी 50 डीए 0525 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए सायकिल से काम के बाद घर लौट रहे 59 वर्षीय भिखुलाल पिता कारूलाल वाघाड़े को टक्कर मार दी. जिससे उसकी जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई. बताया जाता है कि भिखुलाल बालाघाट से अपने काम के बाद डोकरबंदी घर लौट रहा था. जिस मामले में भी अस्पताल चौकी पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

आग से झुलसे वृद्ध की मौत

एक अन्य घटना में जिला चिकित्सालय में आग से जलने के बाद भर्ती 60 वर्षीय वृद्ध भागवत पिता जनवत उके की मौत हो गई. बताया जाता है कि भागवत को कुछ दिनों पूर्व जलने के बाद जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान भर्ती कराया गया था. जिसने बीती रात ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया.  


Web Title : TWO PEOPLE KILLED IN A COLLISION OF AMBULANCE AND A FOUR WHEELED VEHICLE, A FIRE SCORCHED ELDER BROKE DURING TREATMENT