1 करोड़ का वेयर हाउस तूफान में ध्वस्त, धान और चांवल पर गिरा बारिश का पानी

कटंगी. सोमवार की दोपहर आए तेज चक्रवाती आंधी-तूफान से क्षेत्र में भारी नुकसान हुआ है. यहां शहर से सटी ग्राम पंचायत सेलवा में आंधी-तूफान की वजह से एक निजी वेयर हाउस जमींदोज हो गया है. इस वेयर हाउस में सरकारी धान और चांवल रखा हुआ था, जो बारिश में भीग गया. घटना में करीब 1 करोड़ रुपए के नुकसान का  अनुमान लगाया जा रहा है.

प्राप्त जानकारी अनुसार चक्रवाती तूफान की चपेट में आने से सेलवा स्थित शिवम वेयर हाउस पूरी तरह से जमींदोज हो गया. तूफान के कारण वेयर हाउस में लगी टीन की छते कई मीटर दूर तक जाकर गिरी और दीवारें जमींदोज हो गई. घटना के वक्त वेयर हाउस में कोई श्रमिक मौजूद नहीं था. जिस कारण कोई जनहानि नहीं हुई. अगर यहां श्रमिक कार्य कर रहे होते तो निश्चित तौर पर जनहानि की घटना हो सकती थी.

घटना की सूचना मिलने पर वेयर हाउस अधिकारी, मार्केटिंग सोसायटी के अधिकारी मौके पर पहुंचे. वेयर हाउस प्रभारी ने बताया कि गोदाम में 25 हजार 500 क्ंिवटल धान और 2 हजार 322 क्विंटल चावंल रखा हुआ था जो वेयर हाउस के क्षतिग्रस्त होने से प्रभावित हुआ है. घटना के बाद बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम मौके पर पहुंचा और जिसने भी वेयर हाउस की हालत देखी तो देखकर सन्न ही रह गया.


Web Title : WAREHOUSE WORTH RS 1 CRORE DEMOLISHED IN STORM, RAIN WATER FALLS ON PADDY AND CHANWAL