नपा कर्मियों को युवा नेत्री मौसम ने किया फेस कवर, वेपोराईजर मशीन और टोपियो का वितरण,कोरोना में अग्रणी भूमिका निभाने वाले सेवाभावियों का सम्मान और सुरक्षा हम सबका दायित्व-मौसम

बालाघाट. देश में वैश्विक कोरोना महामारी के पहले और दूसरे फेस में स्वास्थ्य, पुलिसकर्मियों और नपा के सफाई कर्मियों सहित अन्य कर्मियों ने जिस तरह से स्वयं की जान जोखिम में डालकर कोरोना से बचाने में कर्तव्य भाव से सेवा की है, उनकी इस सेवा की पूर्ति तो नहीं की जा सकती लेकिन उनका सम्मान और सुरक्षा, हम सभी का दायित्व है. यह बात नगर के काली पुतली चौक स्थित चौपाटी में भाजपा युवा नेत्री श्रीमती मौसम हरिनखेरे ने नपा के स्वच्छता कर्मियों को कोरोना से बचाव को लेकर दिये गये फेस शील्ड, वेपोराईजर मशीन और कैप वितरण कार्यक्रम के दौरान कही.  

28 मई को नगरपालिका के स्वच्छता कर्मियों को कोरोना के इस दौर में उनके कार्य के दौरान सुरक्षा के लिए किये गये सामग्री वितरण कार्यक्रम में भाजपा नगर अध्यक्ष सुरजीतसिंह ठाकुर,पार्षद सिध्दार्थ शेण्डे,रामलाल बिसेन और नपा स्वच्छता विभाग के कर्मी उपस्थित थे.

नपा स्वच्छता कर्मियों को वेपोराईजर मशीन, फेस शील्ड और गर्मी से बचाव को लेकर टोपी एवं गमछे वितरण के उपरांत भाजपा युवा नेत्री मौसम ने कहा कि अभी संकट टला नहीं है, शासन, प्रशासन के सहयोग से कोरोना को नियंत्रित किया जा सका है. जानकारो ने कोरोना की तीसरी लहर की भी आशंका जाहिर की है, ऐसे में जरूरी है कि हम सभी कोरोना से बचाव को लेकर दो गज की दूरी, मॉस्क और बार-बार हाथ धोने के स्वास्थ्य सलाह को बरकरार रखे. उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव को लेकर नियमों के पालन के साथ ही कोरोना वेक्सीन भी लगाये, ताकि स्वयं, परिवार सुरक्षित हो सके. कोरोना महामारी में प्रदेश सरकार प्रदेश के साढ़े सात करोड़ जनता के सुख-दुख में साथ खड़ी है, हमें बीमारी से लड़ने के हौंसले को बनाये रखते हुए प्रदेश एवं जिले को सुरक्षित करना है ताकि हम आने वाली पीढ़ी महामारी से सुरक्षित हो सके.  

गौरतलब हो कि कोरोना महामारी के फेस-1 और फेस-2 में लगातार भाजपा नेत्री मौसम हरिनखेरे सक्रिय दिखाई दी. जहां पहली और दूसरी लहर में आम लोगों को फेस मॉस्क और सेनेटाईजर वितरण किया गया. बताया जाता है कि नपा कर्मियों के बाद आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को भी उनकी सुरक्षा के लिए कोरोना से बचाव की सामग्री का वितरण किया जायेगा.


Web Title : YOUNG NETI MAUSAM COVERS NPA PERSONNEL, DISTRIBUTES VEPORISERS MACHINES AND CAPS, HONOURS AND PROTECTS SERVICE MEN WHO HAVE PLAYED A LEADING ROLE IN CORONA