मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर सेवा कार्य करेगी भाजपा

बालाघाट. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने पर भाजपा विभिन्न सेवा कार्यों के माध्यम से लोगों के बीच पहुंचेगी. दोप 03 बजे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर जिला भाजपा संगठन द्वारा प्रदत्त “सेवा-दिवस” कार्य की कार्ययोजना तैयार करने के लिए नगर भाजपा ने वर्चुअल-मीटिंग आयोजित की. जहां जिला भाजपा अध्यक्ष रमेश भटेरे, पूर्व मंत्री एवं बालाघाट विधायक गौरीशंकर बिसेन, लोकसभा क्षेत्र बालाघाट के सांसद डॉ. ढालसिंह बिसेन तथा वरिष्ठ नेता राजकुमार रायजादा, जिला उपाध्यक्ष अभय सेठिया, भाजयुमो जिलाध्यक्ष, भाजपा नगर अध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर ने अपना मार्गदर्शन देते हुए सेवा- दिवस को किस तरह आमलोगों की सेवा कर मनाये व कोरोना काल में जारी राहत, उपचार और क्रियान्वित गतिविधियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी.

इस मीटिंग में संजय खण्डेलवाल, गणेश अग्रवाल, पूर्व पार्षद राजेश लिल्हारे, श्रीमती सरिता सोनेकर, सिद्धार्थ शेंडे, डॉ. अक्षय कटरे, भारत चौधरी, सौरभ जैन, विक्की पालेवार सहित आदि ने कोरोना मुक्त बालाघाट की अभिकल्पना को लेकर अपने सारगर्भित विचार रखे. इस अवसर पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता, विधायक एवं सांसद वार्डो में विभिन्न सेवा कार्यों के माध्यम से आमजनों के बीच पहुंचेंगे. पार्टी के सभी मोर्चे वृहद रक्तदान अभियान चलाया जायेगा. यह पूरा अभियान सेवा ही संगठन अभियान का हिस्सा होगा. यह बात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष, सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कही. कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करते हुए मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने पर आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की.  

पार्टी के जिलाध्यक्ष रमेश भटेरे ने कहा कि सेवा गतिविधियों को करते समय हमें कोरोना की सभी गाइडलाइन का सही ढंग से पालन करना है. अभी हम जिन सेवा कार्यों में जुटे है वे कार्य और भी प्रभावी तरीके से नगर एवं ग्राम केंद्रों में हो यह हम सभी को मिलकर तय करना है. सम्पूर्ण जिले के सभी ग्राम केंद्र और नगर केंद्रों तक होने वाले कार्यक्रमो के प्रभारी तय कर सेवाकार्यों की तैयारियों में जुट जाने की बात कही. उन्होंने कहा कि सार्वजनिक बड़े स्थानों, पर लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगों को मास्क-सेनेटाइजर के उपयोग ओर दो गज की दूरी का पालन करने व वैक्सीनेशन करवाने का आग्रह करें.  

विधायक गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि सेवा ही संगठन अभियान के तहत सामाजिक जागरूकता, मास्क, सेनेटाईजर, राशन, मेडिसिन किट इत्यादि वितरित करना है. साथ ही साथ वैक्सीन लगवाने के लिए अधिक से अधिक लोगों को प्रेरित करना है. वैक्सीन ही कोरोना वायरस से बचाने वाला हमारा एक मात्र सुरक्षा कवच है उन्होंने कहा कि पार्टी के युवा मोर्चा द्वारा बृहद रक्त दान अभियान चलाये. जिसमें बड़ी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता रक्तदान करें. उन्होंने अभियान के दौरान प्रदेश सरकार द्वारा कोविड में अनाथ हुए बच्चों की फिक्र करने वाली योजना के अधिक प्रचार प्रसार करने की बात कही. साथ सभी को आपदा राहत राशन दिलाने विश्वास दिलाया.

सांसद डॉ. ढालसिंह बिसेन ने कहा कि कार्यकर्ता जिले के सभी ग्राम एवं नगर केंद्रों में होने वाले सेवा कार्यो में कोविड-19 गाइडलाइंस का विशेष ध्यान रखे. पार्टी के सांसद और विधायक कम से कम 2 गांवों के सेवा कार्यो के लिये जायेंगे. जिसके लिये मैं स्वयं बालाघाट नगर एवं भरवेली, आंवलाझरी में सेवा कार्य करूंगा.


Web Title : BJP TO SERVE ON COMPLETION OF 7 YEARS OF MODI GOVERNMENT