युवा नेता राजा सोनी दूसरी बार बने जिला कांग्रेस कमेटी कार्यकारी जिलाध्यक्ष, संगठन मंत्री बने शफकत खान

बालाघाट. जिले के युवा नेता राजा सोनी को दूसरी बार जिला कांग्रेस कमेटी का कार्यकारी जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है. इससे पूर्व तत्कालीन अध्यक्ष विश्वेश्वर भगत के कार्यकाल में भी युवा नेता राजा सोनी, कार्यकारी जिलाध्यक्ष रहे है. जिसके बाद जिलाध्यक्ष संजयसिंह उईके के कार्यकाल में भी उन्हें कार्यकारी जिलाध्यक्ष मनोनित किया गया है.  2 मई को मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के निर्देशानुसार, प्रदेश कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष एवं संगठन प्रभारी राजीवसिंह ने बालाघाट जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी जिलाध्यक्ष के रूप में युवा नेता राजा सोनी के नाम की घोषणा की.  

दूसरी बार जिला कांग्रेस कमेटी कार्यकारी जिलाध्यक्ष बनाये जाने को चुनावी वर्ष में एक बड़ी जिम्मेदारी बताते हुए युवा नेता राजा सोनी ने कहा कि कांग्रेस को सेक्टर, मंडलम और बूथ तक मजबूत करने का काम किया जायेगा. ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में जिले की सभी 6 सीटांे पर कांग्रेस की जीत को सुनिश्चित की जा सके. उन्होंने कहा कि संगठन से नाराज चल रहे कांग्रेसियों की नाराजगी को भी दूर कर पार्टी में सक्रिय करने का काम किया जायेगा. दूसरी बार संगठन द्वारा विश्वास व्यक्त करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी कार्यकारी जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर युवा नेता राजा सोनी ने प्रदेश संगठन नेतृत्व और जिले के कांग्रेस जनप्रतिनिधियों, संगठन अध्यक्ष संजयसिह उईके का आभार व्यक्त किया है. जिला कांग्रेस कमेटी कार्यकारी जिलाध्यक्ष राजा सोनी ने कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिए पूरे समर्पण भाव से कार्य किया जायेगा, ताकि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाई जा सके.  

वहीं संगठन मंत्री के पद पर पूर्व पार्षद और सक्रिय कांग्रेसी शफकत खान को संगठन मंत्री नियुक्त किया है. जिन्होंने चर्चा में प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और प्रदेश नेतृत्व का विश्वास जताये जाने पर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि संगठन को मजबूत करने का प्रयास किया जायेगा. चूंकि यह चुनावी वर्ष है तो चुनौती और जिम्मेदारी बड़ी है. जो संगठन ने दायित्व सौंपा है, उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास किया जायेगा.


Web Title : YOUTH LEADER RAJA SONI HAS BEEN ELECTED AS DISTRICT CONGRESS WORKING PRESIDENT FOR THE SECOND TIME.