शादीशुदा सुपरस्टार संग शादी करने के लिए पागल हैं आयशा, कहा- हमारे धर्म में चार शादी चलती है, मचा बवाल


 बिग बॉस 17 में जब से मुनव्वर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान की एंट्री हुई है, तब से एक के बाद एक बम फट रहे हैं. आयशा ने अपनी एंट्री के साथ ही मुनव्वर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. आयशा ने नेशनल टीवी पर मुनव्वर की वाइफ, उनकी अब तक की गर्लफ्रेंड्स के बारे में जो भी उसे सुनने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. घर में जहां सभी मुनव्वर के खिलाफ नजर आए तो वहीं शो के बाहर कई स्टार्स उनके सपोर्ट में खड़े दिखे. इसी बीच अब आयशा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक शादीशुदा एक्टर संग शादी की बात करती नजर आ रही हैं.

शादीशुदा एक्टर संग शादी के लिए पागल हैं आयशा
बिग बॉस 17 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आयशा खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आयशा खान अपना इंटरव्यू देती दिख रही हैं. इस दौरान जब आयशा से कहा, ´एक मैसेज जो आप शाहरुख खान को देना चाहती हूं. ´ ये सुनते ही आयशा पागलों की तरह चिल्लाते हुए कहती हैं, ´आई लव यू, प्लीज मेरे से शादी कर लो. ´ इस पर जब आयशा को कहा गया कि वो तो पहले से ही शादीशुदा हैं. आयशा ने तड़ाक से जवाब देते हुए कहा, ´मुझे कोई दिक्कत नहीं है. अपने में तो चार शादी चलती है. ´ उनकी ये बात सुन कर रिपोर्टर हंसने लगती है.  


इस वीडियो पर हो रही हैं ट्रोल
बता दें कि आयशा का ये वीडियो कब का है इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. हर कोई आयशा को ट्रोल कर रहा है. एक यूजर ने लिखा, ´शादी चार हो सकती है, लेकिन गर्लफ्रेंड दो नहीं चल सकती. ´ एक ने लिखा, ´तो मुनव्वर को क्यों बदनाम कर रही हो. ´ एक लिखता है, ´मुनव्वर के लायक नहीं और चली शाहरुख  खान से शादी करने. ´ ऐसे कई और कमेंट्स इस वीडियो पर आ रहे हैं.  


Web Title : AYESHA IS CRAZY ABOUT MARRYING A MARRIED SUPERSTAR, SAID – IN OUR RELIGION THERE ARE FOUR MARRIAGES, THERE IS A RUCKUS

Post Tags: